वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ यह मूवीज देखेकर, बन जाएगा आपका दिन

एंटरटेनमेंट डेस्क: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और हर कोई चाहता है की वे अपने पार्टनर के साथ यह वीक बिताए, आखिर प्यार करने वालो का तो यही एक वीक होता है. लेकिन सबसे बड़ी प्रॉब्लम होती है की इन एक वीक में क्या कुछ प्लानिंग किया जाए. कहा-कहा घुमने जाया जाये. कपल्स के लिए तो वैलेंटाइन डे एक त्यौहार की तरह ही होता है. सात दिन तक माहौल बना रहता है.

आज हम आपकी सारी परेशानी दूर कर देंगे. आज हम आपको कुछ ऐसे मूवीज बताने वाले है जो आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते है और उसे एन्जॉय भी कर सकते है. हम आपको बताते हैं वो फिल्में जो बिल्कुल माहौल बना देगी और आपके दिन को खास बनाएंगी.

आकाश वाणी

यह फिल्म वाकई बहुत खूबसूरत है. यह फिल्म मोहब्बत, उसे पाने की जद्दोजहद, जुदाई और अंत में प्यार की जीत जैसी बातों पर आपको विश्वास करना सिखाती है. इस देखकर आप एक-दूसरे के लिए और ज्यादा स्पेशल फील करने लगेंगे.

तनु वेड्स मनु

‘तनु वेड्स मनु’ के दोनों पार्ट्स ही बेहतरीन हैं.. इसमें दिखाया गया है कि दो अलग लोग साथ में कितनी अच्छी जोड़ी बना सकते हैं. और तो और शादी के बाद हैप्पी एंडिंग नहीं, एक नई जंग शुरू होती है. हालांकि इस जंग में जीतते आप ही हैं. यह फिल्म आपको काफी एंटरटेन करेगी.

2 स्टेट्स

‘2 स्टेट्स’ एक हल्की-फुल्की फिल्म है. इसमें पैरेंट्स के बीच मतभेद से लेकर उन्हें मनाने जैसी बातों के साथ आप दोनों भी कनेक्ट कर पाएंगे. आप शादी को अपने रिश्ते की मंजिल मानते हैं तो यह फिल्म आपको हिम्मत देगी.

लव आजकल

हम अक्सर ही सोचते हैं कि मॉडर्न जमाने का प्यार, पुराने जमाने के सच्चे और पवित्र प्यार की तरह नहीं है. लेकिन सच तो यह भी है कि दिल और फीलिंग्स तो आज भी वैसी ही है. किसी को सच्चा प्यार हो जाए तो वो बस प्यार होता है. ‘लव आजकल’ इन सब बातों पर ही आपको विश्वास दिलाती है. इसे देखकर आपका रिश्ता और मजबूत होगा.

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

आज के दौर में किसी लड़की का करियर कितना महत्वपूर्ण है, यह बात उसके पार्टनर को भी समझना चाहिए. इस फिल्म का सार कुछ ऐसा ही है. आप उनके साथ यह फिल्म देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि आप इस बात को समझते हैं. वो आपसे पहले से भी ज्यादा प्यार करने लगेगी और प्यार को गहरा करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर कौन सा दिन हो सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *