छात्र संघ के चुनाव में नॉमिनेशन से वंचित गुस्साये आइसा के सैकड़ो छात्राओं ने किया सडक जाम, लगाए गंभीर आरोप….

प्रदर्शन करती छात्राएं

कुणाल गुप्ता,(समस्तीपुर)-तमाम प्रक्रिया और एक सप्ताह तक परिश्रम पूरा करने के बाद समस्तीपुर जिले के ए बी भी पी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह महिला कालेज की प्रोफेसर शारदा सिंहा द्वारा अपने संगठन को जिताने के उद्देश्य से दूसरे संगठन खासकर आइसा उम्मीदवार का न तो अटेंडेंस ही दिया और न ही नोमिनेशन फार्म ही जमा लिया फलस्वरुप आशा, सोनी समेत अन्य दर्जनों छात्रा नोमिनेशन से बंचित रह गई.

जब तमाम आरजू मिन्नत काम नहीं आया तो सैकड़ो उम्मीदवार छात्राओं ने आज मंगलवार को पहले कॉलेज फिर कॉलेज के सामने सड़क जाम कर दिया.कोई खास असर नहीं होता देख उक्त छात्राओं ने समस्तीपुर- मुसरीघरारी रोड जाम कर दिया.वे तमाम इच्छुक छात्रों का नोमिनेशन लेने एवं शारदा सिंहा को दूसरे जिला में तबादला करने की मांग पर अड़ी रहीं.

मौके पर आइसा जिला सचिव चंदन कुमार बंटी, आइसा नेत्री सोनु कुमारी, प्रिती कुमारी, आशा कुमारी समेत अन्य ने मांग की है कि सरकारी दल से ताल्लुकात रखने वाली ए बी भी पी की लीडर शारदा सिंहा को हटाया जाए.

एक व्यान जारी कर आइसा जिला प्रभारी सह भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा से संबंधित एवं ए बी भी पी के नेत्री को चुनाव कार्य से हटाया जाए.उन्होंने कहा कि भाजपा , आर एस एस, ए बी भी पी लोकतत्र की हत्या कर रहे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *