संविधान बचाओ,न्याय यात्रा” में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश पर बोला जोरदार हमला ,कहा……

सभा को संबोधित करते तेजस्वी

न्यूज डेस्क – “संविधान बचाओ न्याय यात्रा” के दौरान मंगलवार को अररिया के सुभाष स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जो चोर दरवाजे से सत्ता में आए हैं,उन्हें जनता सबक सिखाएगी.उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस पर देश को तोड़ने का आरोप लगाया.उन्होंने कहा कि भाजपा और आर एस एस की शह पर देश में हो रही घटनाओं से इमरजेंसी जैसी हालात पैदा हो गयी हैं.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को आडे हाथ लेते हुए कहा कि जब लालू जी महागठबंधन बनाए तो भाजपा से नाराज होकर गठबंधन में शामिल हो गए और मुख्यमंत्री बनने के लालच में लालूजी के साथ हो गए. उस समय बोले कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर भाजपा के साथ नही जायेंगे.जब महागठबंधन की सरकार बनी तो उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया पर वो तो पलटूराम निकले. धोखा दे भाजपा के साथ शामिल हो गए.

तेजस्वी यादव ने सभा में कहा कि अब जनता ही हमारे मालिक है और धोखा देने वाले नीतीश कुमार को उसी के अनुसार सबक सिखाऐं. वो तो भाजपा में मिल गये अब उसे मिट्टी में आप लोग आने वाले चुनाव में मिला दें.

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तानाशाह बनकर देश के सैकुलरिज्म को खत्म करना चाह रहें हैं. राजद यह मंसुबा किसी किमत पर पुरा नही होने देगा.नीतीश कुमार के राज्य में सृजन ,शौचालय में घोटाला हुआ. इस पर जाँच ठीक से नही हो रहा है. उल्टे लालूजी सहित पुरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है.जबकि आय से अधिक संपत्ति मामले में अदालत ने क्लीन चिट दे दी है.

तेजस्वी ने कहा कि अभी लोकसभा उप चुनाव आपके यहां होने जा रहा है और यहां से हमारे पार्टी के मरहुम सांसद तस्लीमउद्नीन जिन्हें मेरे पिताजी चाचा कहते थे उनके पुत्र और मेरे बडे भाई सरफराज आलम चुनाव लडेंगे. वैसे अभी मै संविधान बचाओ यात्रा पर हूँ. मै फिर आऊंगा चुनाव में तब भाजपा के एक भी लोग दिखाई नहीं देंगे. सब भाग जायेंगे.


सभा को भागलपुर के सांसद बुलो मंडल , दरभंगा के सासंद फराज फातमी, बरारी विधायक निरज कुमार, बायसी विधायक हाजी अब्दुल सुबहान, पुर्व विधायक तनवीर हसन ,पूर्णियां के राजद जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक दिलीप कुमार यादव, बबलू झा पूर्व विधायक मंगनीलाल मंडल ,सरफराज आलम रजिया फरीन कटिहार रानीगंज फारबिसगंज एंव अन्य जगहो से आए नेताओं ने संबोधित किया.

जिलाध्यक्ष राजद के कमरूज्जमा ने कहा कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण प्रशासन के द्वारा तीन बजे तक ही सभा करने की इजाजत मिली है.इसलिए आप सभी आये नेताओं को नही सुन सकते है और अभी पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को नरपतगंज जाना है .

अंत में सरफराज आलम ने सभा में आये लोगों से आशीर्वाद मांगा और कहा वे उनके लिए हर लडाई लड़ेंगे चाहे उन्हें अपना सर क्यों न कटवाना पड़े.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *