अब तेज गेंदबाजी करते दिखंगे स्पिनर आर अश्विन…

ashwin


स्पोर्ट्स डेस्क:

टीम इंडिया को पहले मुकाबले में ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हार का सामना करना पड़ा. न्यूलैंड्स की पिच से तेज़ गेंदबाज़ों को मिली मदद से यह साफ हो गया है कि ये सीरीज़ किस दिशा में जाने वाली है. अब भारतीय टीम के स्टार स्पिनर भी तेज गेदबाजी को आजमाते दिख रहे है.

चौकिये मत आप ने बिल्कुल सही पढ़ा है स्टार स्पिनर अश्विन को पहले टेस्ट में गेंदबाजी का बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला.पर अब वो प्रैक्टिस के दौरान नेट्स में तेज गेंदबाजी करते नजर आये है. सेंचुरियन में शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से ठीक पहले प्रैक्टिस नेट में गेंदबाजी करते हुए अश्विन तेज़ गति से गेंदबाजी करते नजर आए.

सेंचुरियन की इस पिच पर रोलर चलाने के बाद अब ये तो साफ हो गया है कि इस पिच पर स्पिनर्स को गेंदबाजी कोई खास मदद नही मिल पायेगी. ऐसे में अश्विन अब मेजबान टीम को तेज रफ्तार गेंदों से सबक सिखाने के मूड में नजर आ रहे है.

इस पहले टेस्ट में अश्विन ने 8.1 ओवर गेंदबाजी की और 2 विकेट ले पाए थे. भारतीय टीम में अश्विन सबसे अनुभवी स्पिनर हैं. अश्विन ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 306 विकेट चटकाए हैं. गौरतलब है की दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरा टेस्ट 13 तारीख को सेंचुरियन में खेला जायेगा जबकि अंतिम टेस्ट 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग में होगा.

यह भी पढ़ें:
हार्दिक पांडये ने अकेले संभल रखा हैं इंडियन पारी को, देखियें…

शादी की पहली रात इन बातों से रहती है लड़किया परेशान

नीतीश सरकार को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने कृषि समन्वयक की बहाली पर लगाई लोक

इस गाने का youtube ने किया swag se swagat तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *