7999/- रुपये में लॉन्च हुआ 5000 एमएएच बैटरी वाला नया स्मार्टफोन..

Smartron t.phone P (3)


गैजेट्स डेस्क:

भारतीय कंपनी स्मार्ट्रोन ने अपने टी.फोन सीरीज का नया स्मार्टफोन “स्मार्ट्रोन टी.फोन पी”(Smartron t.phone) लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन कि खास फीचर्स इसकी बैटरी है. 5000 एमएएच की बैटरी की वजह से कंपनी ने दावा किया है कि पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह दो दिन तक का बैकअप दे सकता है.

फोन की कीमत भी ज्यादा नही है. कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कीमत मात्र 7999/- रुपये रखी है. जो एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 17 जनवरी को दोपहर 12 बजे सेल शुरू कर दिया जायेगा. इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर स्मार्ट्रोन ग्राहकों को टी.क्लाउड स्टोरेज के जाईये हैंडसेट के साथ 1 टीबी मुफ्त स्टोरेज भी दिया जायेगा.

Smartron t.phone P (1)

“स्मार्ट्रोन टी.फोन पी” में 5.2 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. फोन का रिज़ॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. डुअल सिम वाला यह हैंडसेट एंड्रॉयड 7.1.1 नूग ओएस पर चलता है. फुल मेटल बॉडी के साथ इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है. क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है. 3 जीबी रैम के साथ फोन की इनबिल्ट मैमोरी 32 जीबी है और जिसे आवश्यकता पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड यूज बढाया जा सकता है.

Smartron t.phone P (2)

हैंडसेट में रियर कैमरा के लिए 13mp मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो एफ/2.2 अपर्चर वाला है. जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. वहीं, सेल्फी के लिए लो-लाइट फ्लैश के साथ फिक्स्ड फोकस वाला एफ/2.2 अपर्चर से लैस 5mp मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. ये ही नही ब्यूटिफाई, एचडीआर, पनोरमा, टाइम लैप्स और बर्स्ट मोड जैसे फीचर कैमरा ऐप में पहले से मौज़ूद हैं.

फोन में कनेक्टिविटी और नेटवोर्क कि बात कि जाये तो 4जी voLTE, जीपीएस/ ए-जीपीएस, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स से लैस है. हैंडसेट में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है. तस्वीरें लेने या कॉल उठाने के लिए पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में सबसे दमदार बात इसकी बैटरी बैकअप है. जो पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह दो दिन तक चलेगी. जिसका कंपनी ने दावा भी किया है. एक और अच्छी बात यह है कि बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. आपको बता दें कि 1 घंटा 30 मिनट तक चार्ज करने के बाद फोन पुरे दिन बिना चार्ज किये चल सकता है.

Smartron t.phone P (4)
यह भी पढ़ें:
लॉन्च हुआ बिल्कुल बजट वाला स्मार्टफोन, फुलस्क्रीन डिस्प्ले और दो रियर कैमरे के साथ.

डुअल फ्रंट कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होने वाला सैमसंग गैलेक्सी ए8 प्लस..

LG V30 का आया नया वेरिएंट, ‘Raspberry Rose’ कलर है लाजवाब..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *