HTC के नए स्मार्टफोन का फीचर्स व कीमत हुआ लीक, आगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च…

HTC U11 EYEs


गैजेट्स डेस्क:

एचटीसी अगले सप्ताह एक नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद जताई है. रिपोर्ट के अनुसार 15 जनवरी सोमवार को चीन में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है. इस नए स्मार्टफोन का नाम “एचटीसी यू11 आईएस” है.(HTC U11 EYEs 15) जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास के अनुसार एचटीसी यू11 आईएस के लॉन्च के लिए इसी तारीख़ का खुलासा के साथ इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और लीक तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

इस ब्लास के अनुसार, एचटीसी यू11 आईएस 15 जनवरी को लॉन्च होगा और इसकी कीमत 3,299 चीनी युआन (करीब 32,400 रुपये) होगी.

htc-u11-eyes-leak

ब्लास के द्वारा लीक की हुई तस्वीरों से इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे ये ही पता चलता है की फोन में एक डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है. एचटीसी यू11 आईएस को रेड, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में देखा जा सकता है. उम्मीद की जा रही है इस फोन के आईपी67 रेटिंग के साथ डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस फीचर्स के साथ होगा.

एचटीसी के इस स्मार्टफोन में 6 इंच फुल एचडी प्लस जिसका रेजॉलूशन 1080×2160 पिक्सल और सुपर एलसीडी3 डिस्प्ले हो सकता है. फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा. ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिया जा सकता है. इस के अलवा यह पता चला है कि फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी जो एक्सपेंडेबल सपोर्ट के साथ आएगी.

143044-phones-news-htc-u11-eyes-with-dual-selfie-cam-to-be-unveiled-soon-image1-yb3wroko9z

फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एंड्रॉयड नूगा दी जाने की उम्मीद है. फोन में 3930 एमएएच बैटरी दी रही है और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. फोन में कैमरा की बात करें तो लीक तस्वीरों को देख कर ये ही पता चलता है कि रियर पर एक सिंगल कैमरा सेटअप हो सकता है. कैमरे के ठीक नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:
7999/- रुपये में लॉन्च हुआ 5000 एमएएच बैटरी वाला नया स्मार्टफोन..

शाओमी फोन लवर्स के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है रेडमी नोट 5..

OMG! इस लड़की के हॉट फिगर को देख आप भी कहेंगे WOW


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *