धूम-धाम से हम पार्टी ने मनाई स्वामी विवेकानंद की जयंती, की यह मांग

हितेश कुमार : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के युवा प्रकोष्ठ के तत्वाधान में युवा सम्मेलन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री ने श्री जीतन राम मांझी के आवास 12 एम स्ट्रैंण्ड रोड पटना में बड़ी धूमधाम से स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मनाई गई. जिसकी अध्यक्षता युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी ने किया व संचालन प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता इंजीनियर अमित पटेल ने की. इस कार्यक्रम का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने दीप प्रज्वलित कर किया.

इस कार्यक्रम में युवाओं ने मुख्य रूप से राजनीतिक स्तर पर युवाओं को 50% आरक्षण की मांग की और इसके साथ ही राष्ट्रीय स्तर एवं राज्य स्तर पर भी युवा आयोग का गठन करने की भी मांग की. सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन पटेल ने कहा युवा हमारी पार्टी की रीढ़ है और हम अपनी पार्टी के तमाम युवाओं के हर दर्द को नजदीक से समझते हैं. इसलिए युवाओं के प्रति किसी भी उदासीनता को हमारी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री इंजीनियर अजीत सिंह ने कहा आज राज्य या देश की युवा ही सबसे बड़ी ताकत है. उसे सही दिशा और रोजगार देना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए. अगर यह युवा वर्ग भटकाव की राह पर गया तो यह हमारे लिए राज्य और देश हित में बहुत बड़ी चिंता का विषय है. अगर इन युवाओं को शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार किस समय रहते समुचित व्यवस्था नहीं की गई तो राज्य और देश के विकास की राह पर इन्हें संभाल पाना बड़ा कठिन होगा जो राष्ट्र और राज्य हित के लिए सबसे गंभीर और चिंता का विषय होना चाहिए. इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता अजय यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, वरीय उपाध्यक्ष बी एल वैश्यन्त्री, विजय यादव, अनामिका पासवान, वर्मा कुमार, श्रवण कुमार शर्मा, सुबोध पासवान समेत कई अन्य नेतागण भी मौजूद रहे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *