शादी की पहली रात इन बातों से रहती है लड़किया परेशान

लाइफस्टाइल डेस्क:शादी एक ऐसा बंधन होता है जो एक लड़की को औरत बनाता है उसे पूर्ण कर देता है. शादी को लेकर हर लड़की के बहुत सरे सपने होते है जो उसने काफी समय से सजो के रखती है. शादी एक ऐसा बंधन होता है जो एक लड़की को पूरी तरह से एक नई दुनिया में लेकर चला जाता है, नया परिवार, नए लोग और साथ ही नयी ज़िमादारी भी हो जाती है. शादी की पहले रत हर लड़की के लिए खास होती है साथ ही पार्टनर के साथ समय बितानी की घबराहट.

शादी की अगली सुबह लड़की के लिए एक नए जीवन में प्रवेश करने जैसी होती है! ऐसे में उसके मन में तरह-तरह के सवाल और संशय आते-जाते हैं! हालांकि इन बातों को वे किसी से शेयर नहीं करती हैं! शादी की अगली सुबह बहुत खास होती है! लड़की के दिमाग में ये बात बहुत गहरे तक बैठी होती है कि उसे सुबह जल्दी उठना है! उठने के साथ ही लड़की को इस बात की चिंता सताने लग जाती है कि अब उसे सारे काम कैसे करने हैं! हर लड़की चाहती है कि शादी की पहली सुबह से ही ससुराल में वह सबकी चहेती बन जाए! शादी से पहले नए घर और साथी को लेकर हर लड़की की अपनी एक सोच होती है!

शादी की अगली सुबह हर लड़की के मन में यह ख्याल आता है कि इस शख्स को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का उसका फैसला सही था या नहीं! कहीं ऐसा तो नहीं कि यह परिवार उसकी सोच के बिल्कुल परे है!. जब कोई काम नहीं होता है तो उन्हें लगता है की बहुत देरी हो रही और अगर हो जाता है तो लगता है बहुत जल्दी हो गयी.

हर लड़की चाहती है की वो शादी के बाद खुबसूरत दिखे और नोटिस में अये, लेकिन कपड़ो को लेकर सवाल उनके मन में बना रहता है की क्या करू की और भी जादा खुबसूरत दिख सकु.

हर लड़की को कुछ वक्त तो जरूर लगता है! शादी के बाद जिन्दगी पूरी तरह बदल जाती है! ऐसे में हर लड़की को इस बात पर यकीन करना मुश्किल लगता है कि अब वह शादीशुदा है और एक नए परिवार की धुरी बन चुकी है!.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *