युवा दिवस के रुप में एबीवीपी मनायेगी स्वामी विवेकानंद की जयंती

52cc3bcb-62b2-4e5e-8108-0032ad231aa0

फोटो- एबीवीपी की बैठक में जुटे छात्र

मधुरेश, मोतिहारी: अखिल भारती विद्यार्थी परिषद् देश के पैमाने पर युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती युवा दिवस के रुप में मनायेगी. यह आयोजन आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर आयोजित होगा. पूर्वी चंपारण जिले में युवा दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए एबीवीपी के कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं.

स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर आयोजित होने वाले युवा दिवस समारोह की सफलता को लेकर मंगलवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक मोतिहारी के एल एन डी कॉलेज में आयोजित की गयी. मंगलवार की बैठक में संगठन के नगर एवं कॉलेज इकाई के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

एबीवीपी के नगर मंत्री रविकांत पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के प्रदेश कार्य समिति सदस्य अखिलेश्वर मिश्रा ने कहा कि स्वामी विवेकानंद युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी प्रतिभा का लोहा विश्व समुदाय को मनवाने का काम किया था. वहीं प्रियेश गौतम ने कहा कि मोतिहारी के सभी कॉलेजों में युवा दिवस का आयोजन कर छात्रों को स्वामी विवेकानंद के आदर्शों से अवगत कराया जाएगा.

मौके पर एबीवीपी के नगर सह मंत्री गौरव पांडेय, रवि रौशन, रमण अंकुर, उज्जवल कुमार, अनूप सूरज, बब्लू कुमार, सत्यम कुमार, कुंदन कुमार, सूरज कुमार, सर्वजीत कुमार, पुष्कर कुमार, गौरव राज, अभिषेक आर्यन, आशीष श्रीवास्तव एवं मोतिउर्रहमान समेत भारी संख्या में परिषद् कार्यकर्ता एवं छात्र उपस्थित थे. उक्त जानकारी एबीवीपी के कार्यालय मंत्री संतोष कुमार ने एक प्रेस बयान जारी करके दी.

यह भी पढ़ें:
सरकारी बैंक में निकली है वेकेंसी, जल्द करें अप्लाई..

गया स्टेशन पर सफाई अभियान चलाकर दिया स्वच्छता का संदेश

नाराज एनडीए की सांसद ने नीतीश की समीक्षा बैठक से खुद को किया वॉक आउट


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *