वीवो (VIVO) के इस फोन पर हुआ 3000/- रुपये का छुट, खरीद पाएंगे अब…

Vivo V5s (1)


गैजेट्स डेस्क:

चाइनीज टेक्नोलॉजी द्वारा निर्मित वीवो ने इसी साल अप्रैल के माह में अपने “वीवो वी5एस” (Vivo V5s) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. लांचिंग के टाइम इस फोन को 18,990/- रुपये कीमत में उतरा गया था. पर अब आप वीवो के इस स्मार्टफोन पर छूट पा कर इस फोन को 15,990/- रुपये में खरीद सकते है.

20mp मेगापिक्स सेल्फी कैमरे के नजर से इस फोन की कीमत में 3000/- रुपये की कटौती की गई है. जिसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा वीवो कंपनी ने कर दी है. इस छुट के साथ इस फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

गौरतलब है कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत में 3000/- रुपये की छुट कर दी है लेकिन फिर भी कुछ खास ऑनलाइन शोपिंग साइट्स इसकी कीमत लगभग पुरानी ही जैसी कर सेल कर रहे है. पर माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी नई कीमत को अपडेट कर दिया जाएगा.

करते है अब बात इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में..

“वीवो वी5एस” (Vivo V5s) आपको मिलाता है 5.5 इंच का एचडी (HD) डिस्प्ले स्क्रीन के साथ जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल का है. फोन के डिस्प्ले स्क्रीन पर 2.5डी गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. जो की आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है. हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर है.

Vivo V5s (3)

मैमोरी और स्टोरेज कैपेसिटी कि बात कि जाये तो वीवो वी5एस के इस हैंडसेट में 4 जीबी रैम दी गई है और इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है. इसे यूजर्स 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल बढ़ा कर सकते हैं. इस फोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है इसका मतलब ये है कि आपको दूसरे सिम कार्ड और माइक्रोएसडी कार्ड में से कोई एक लगा कर इस्तमाल करना होगा. ड्यूल सिम वाला इस फ़ोन में 6.0 मार्शमैलो ओएस पर आधारित है.

“वीवो वी5एस” का सबसे जबदस्त फीचर्स इसका कैमरा है. सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया इस फोन में. इतना ही नही बेहतर सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश भी दिया गया है. आप इसकी सेल्फी कैमरे से फुल-एचडी रेजोल्यूशन के वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. रीयर कैमरा की बात करे तो 13 मेगापिक्सल का है जो फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और अल्ट्रा एचडी से लैस है.

अब बात करते है इस फोन के कनेक्टिविटी और नेटवोर्क के बारे में. वी5एस में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, एनएफसी और जीपीएस दिए गए हैं. बैक पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी है. फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी, ई-कंपास और जायरोस्कोप सेंसर हैं.

फाइनली इस के एनर्जेटिक ब्लू कलर को देख कर आप इस फोन को खरीदने से नही रोक पाएंगे..Vivo V5s (2)
यह भी पढ़ें:
3,999 के इस स्मार्टफोन में 4G टच के साथ टाइपिंग कीबोर्ड भी, जानें पूरी डिटेल..

स्मार्ट फोन्स की दुनिया में आया एक और धमाकेदार फोन, आज ही हुआ लॉन्च…

लॉन्च हुआ 7000/- का यह फोन जो देगा बाकी फोन्स को टक्कर…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *