इस लक्जरी कार को देख कर रह जायेंगे दंग, भारत में इसकी लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म…

car lamborghini


न्यूज़ डेस्क:

लक्जरी कारों की बात करे तो इटली की मशहूर कंपनी लैम्बॉर्गिनी का नाम टॉप लिस्ट पर आता है. जी हाँ.. हम बात कर रहे है नई एसयूवी कार “युरस” की जो हाल ही में अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इटली की कंपनी लैम्बॉर्गिनी पेश किया है.

जनाब भारत के लक्जरी कार के शौखिन लोगों के लिए खुशखबरी वाली बात है कि भारत में भी इसकी लॉन्चिंग डेट कन्फर्म हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह लक्जरी कार भारत में 11 जनवरी 2018 को लॉन्च हो रही है. भारत के लोग अब युरस की सवारी कर तेज गति से इस कार का मज़ा ले पायेंगे. आइए जानते है इसके फिचर्स के बारे में..

लैम्बॉर्गिनी कंपनी की इस कार में 4.0 लीटर का ट्विन टर्बो वी8 इंजन दिया गया है. कार की इंजन 641 बीएचपी पावर और 850 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस है. कार की टॉप स्पीड की बात करे तो 305 किलोमीटर प्रति घंटा है के स्पीड से यह कार चलेगी. कुछ ही सेकंड्स में कार की स्पीड 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

lamborghini urus

ब्रेकिंग सिस्टम के लिए कार के आगे के व्हील में 440 एमएम और बैक व्हील में 370 एमएम कार्बन सिरेमिक ब्रेक्स दिए गए हैं. इसमें 21 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं. म्यूजिक सुने के लिए 21 स्‍पीकर्स के साथ 3डी साउंड सि‍स्‍टम दिया गया है. कार की फ्रंट लुक्स की बात करे तो शार्प एलईडी हेडलाइट्स की वजह से यह कार काफी ज्यादा अडवांस और हाईटेक लगता है.

lamborghini-urus-suv-revealed-3

इस लक्जरी कार की कीमत करीब 203,000 डॉलर है, जो भारतीये करेंसी से लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपये की होगी.
जीप “ग्रैंड चेरोकी” के कंपेयर में दुनिया की पहली सुपर “SUV लैम्बॉर्गिनी युरस” काफी अच्छी है.

यह भी पढ़ें:
मदहोश हो रहे हैं इस शहर में रहनेवाले लोग, जो जा रहा है वहीं बस जा रहा है, कारण जान दंग रह जायेंगे.

4,999 रु का स्मार्ट फोन, फीचर्स जान रह जायेंगे दंग, शुरु हो गया आज से सेल…

ब्रेकिंग : सदस्यता जाने के बाद पहली बार अली अनवर पहुंचे लालू आवास, कर रहे हैं खास मुलाकात


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *