जल्द होगी मुख्य आरोपी उप मुखिया की गिरफ्तारी -एएसपी

0669f6db-dab8-49c0-a629-9ff4161d73df

कुणाल गुप्ता, दलसिंहसराय: समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्रों के नगरगामा पंचायत में बीती रात रास्तो को  लेकर हुये विवाद में उप मुखिया सुबेंदु चौधरी ने समस्तीपुर कोर्ट के मुंशी कमलकांत चौधरी (60) पेट में दो गोली एवं एक गोली हाथ में मारा था. जिसकी मौत दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल से रेफर के बाद पटना ले जाने के क्रम में मौत हो गई.

एएसपी संतोष कुमार ने मीडिया कर्मी को बताया कि बीती रात रास्ते के विवाद में कोर्ट मुंशी को गोली मार कर की गई हत्या कर देने के संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा बयान ले कर एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें कुल 12 लोगो को मुदालय बनाया गया है एवं रात्रि तक दलसिंहसराय थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने नगरगामा पंचायत से स्व.लखनलाल चौधरी के पुत्र देवेन्द्र चौधरी, अवधेश चौधरी की पत्नी कामनी देवी एवं एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी उप मुखिया फरार है. उसे भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

जानकारी के मुताबिक सड़क निर्माण को लेकर कमलकांत चौधरी के बीच कई दिनो से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर बीती रात उप मुखिया सुबेंदु चौधरी अपने भाईयो और अन्य लोगो के साथ मिलकर कमलकांत चौधरी के घर पर धावा बोलकर परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा.

इस दौरान विरोध करने पर उप मुखिया के साथ आये लोगों के द्वारा तलवार से प्रहार कर कमलकांत चौधरी के दोनो पुत्र रंजीत चौधरी और रजनीश को घायल कर दिया. इस दौरान बीच बचाव को लेकर आये कमलकांत चौधरी पर उन लोगो ने कई गोली मारा जिसमे से दो गोली कमलकांत चौधरी के पेट और एक गोली दाहिने हाथ मे लगा. घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है. वही लाश को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:
4,999 रु का स्मार्ट फोन, फीचर्स जान रह जायेंगे दंग, शुरु हो गया आज से सेल…

भागलपुर महोत्सव का आगाज, पर्यटन मंत्री ने दीप जलाकर शुभारंभ कर दी बड़ी सौगात…

बिग ब्रेकिंग : नीतीश को ‘तीर’ देने पर हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *