चुनाव आयोग के फैसले के बाद अब शरद गुट ने नीतीश के खिलाफ किया बड़ा ऐलान….

sharad nitish

file photo


न्यूज़ डेस्क: जदयू के बागी शरद यादव गुट को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं. शरद यादव और अली अनवर की राज्य सभा सदस्यता को सभापति ने खत्म कर दी है. दोनों की सदस्यता खत्म होते ही जनता दल यूनाईटेड शरद यादव और अली अनवर पर जमकर मजा ले रही है और पार्टी के खिलाफ जाने पर इस कार्रवाई को सही ठहरा रही है.

शरद गुट के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रमई राम का कहना है कि शरद यादव के नेतृत्व वाला जदयू चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ कोर्ट में जाएगा. इस फैसले को पार्टी चुनौती देनी जा रही है. उन्होंने साफ कहा है कि चुनाव आयोग ने जो फैसला दिया है वह हमें स्वीकार नहीं है. वह केंद्र व राज्य सरकार के प्रभाव में कार्य कर रहा है. चुनाव आयोग द्वारा पार्टी तथा चुनाव चिह्न संबंधी दिया गया फैसला राजनीति से प्रेरित है.

रमई राम का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार जदयू से अलग होकर सरकारी जनता दल बना चुके हैं जबकि असली आज भी शरद यादव के साथ है पार्टी और चुनाव चीन के असली हकदार हम हैं. इसके लिए लड़ाई. नई पार्टी बनाने के मुद्दे पर पूर्व मंत्री का कहना है कि जब पहले से हमारे पास पार्टी है, तो नई पार्टी क्यों बनाएं? समय आने पर जनता सब बता देगी जो विश्वासघात नीतीश कुमार ने किया है उसका जवाब मिला जायेगा और राजद में विलय की जो बात कर रहे हैं ऐसी कोई बात नहीं है राजद के साथ तो हमारा गठबंधन है और आगे भी रहेगा. शरद यादव के नेतृत्व में पुरे देश में जल्द ही कार्यक्रम आयोजित होगा. पदाधिकारियों की नियुक्ति नए सिरे से चुनाव कराकर किया जायेगा.


ramai_ram

फाइल फोटो


आरसीपी सिंह ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शरद यादव पर तंज कसते हुए कहा शरद यादव ने स्वेक्षा से पार्टी त्यागा है. शरद यादव के सदस्यता समाप्त करने के लिए राज्यसभा के सभापति के प्रति भी आभार प्रकट किया. कहा कि दल-बदल नीति के लोग मखौल उड़ाते हैं. पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रह कर भी सदन के लिए उसी दल में हैं. इस फैसले से दल बदल को बढ़ावा देने वाले नेता सबक सीखेंगे. प्रेस वार्ता में मौजूद अन्य नेताओं में पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार, अरविन्द निषाद, निखिल मंडल सहित कई अन्य मौजूद रहें.


यह भी पढ़ें:
आरसीपी सिंह ने शरद यादव को लेकर कही बड़ी बात

अब बिहार में दंगा करने वालों की खैर नहीं रैपिड एक्सन फोर्स को मिला अपना आशियाना….

मोदी सरकार को उखाड़ फेकनें आ रहें हैं त्रिदेव ब्रह्मा विष्णु महेश, तेजप्रताप यादव शिव बन करेंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *