मदहोश हो रहे हैं इस शहर में रहनेवाले लोग, जो जा रहा है वहीं बस जा रहा है, कारण जान दंग रह जायेंगे.

Group Friends


एंटरटेनमेंट डेस्क:

यह खबर है आयरलैंड के एक शहर में रहने वाले लोगों की. इन दिनों वहाँ के लोगों मदहोश होते जा रहे है. इसकी खास वजह इस शहर में वायग्रा बनाने वाली अमेरिकी कंपनी (Pfizer) की फैक्ट्री है से है. गौरतलब है कि वायग्रा बनाने वाली अमेरिकी कंपनी (Pfizer) से निकलने वाले धुएं की वजह से वहाँ पुरुष, महिलाएं उत्तेजित हो रहे हैं. यहां तक की जानवरों पर भी इन धुएं का असर हो रहा है और वो भी उत्तेजित हो रहे हैं.

इस कंपनी में सफाई का काम कर चुकी मिस फियॉना टूमी के अनुसार ‘इस धुएं का असर सिर्फ मनुष्यों पर नहीं, बल्कि कुत्तों पर भी पड़ रहा है. फियॉना का कहना है, कि “मुझे लगता है कि वायग्रा यहां पानी में ही मिल गया है.”

इस मामले में वहाँ की हेयरड्रेसर सैडी कहती हैं, “मैं सालों से इस प्यार भरा धुआं फ्री में ले रही हूँ. “सैडी आगे कहती है कि अकसर बाहरी लोग यहां आते हैं और फिर कभी वापस नहीं जाते. “वे लोग यहीं बस जाते हैं और उनलोगों का साफ कहना है कि यहां की हवा में कुछ है, जो लोगों को मदहोश कर दे रहा है और लोग ना चाहते हुए भी उत्तेजित हो रहे है.

वेबसाइट “आरटी डॉट कॉम” (RT.com) के रिपोर्ट के अनुसार, आयरलैंड के दक्षिण-पश्चिम तट में काउंटी कॉर्क के रिगास्किडी में रहने वाले अस्थानिये लोग दवा कंपनी से निकलने वाला धुआं से परेशान होते हुए भी शिकायत नहीं करते है.

यह भी पढ़ें:
शायद ही आप ने देखा होगा ऐसे बोल्ड योगा इंस्ट्रक्टर को…

देश में फैली शोक लहर, नहीं रहे यह बॉलीवुड के बड़े अभिनेता

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म को मिल रहा हैं जबर्दस्त रेस्पांंस…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *