नीतीश सरकार के राज में लड़कियों के पहनावे पर जारी हुआ तालिबानी फरमान

न्यूज़ डेस्क : नीतीश सरकार के राज में एक तालिबानी फरमान जारी हुआ है. जहाँ न सिर्फ लड़कियों के जींस पहनने पर कॉलेज प्रशासन ने रोक लगाई है बल्कि पटियाला सूट पहन कर भी कॉलेज आने पर रोक लगा दी है. यह फरमान राजधानी पटना के नामी कॉलेज मगध महिला कॉलेज में जारी किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज प्रशासन ने जींस, लग्गिंस, मेकअप और पटियाला सलवार पहन कर कॉलेज आने पर रोक लगा दी है.

कॉलेज प्रशासन का कहना है कि जनवरी 2018 से कॉलेज में नया ड्रेस कोड लागू कर दिया जाएगा. मगध महिला कॉलेज की प्रिंसिपल शशि शर्मा ने मीडिया को बताया कि समाजिक गैरबराबरी को देखते हुए हमने सभी लड़कियों से अपील की है कि एक ड्रेस कोड में आएं. इस दौरान उन्होंने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि मुस्लिम लड़कियां जींस नहीं पहनती इसलिए उनपर कभी आपत्ति नहीं की गई है लेकिन हिन्दू छात्राओं द्वापा पहने जाने वाली ड्रेसेस शर्मनाक हैं.

वहीँ प्रिंसपिल शशी शर्मा ने मीडिया को बताया कि कॉलेज परिसर में मोबाइल फ्री जोन है पर क्लास रूम में फोन का उपयोग नहीं किया जा सकता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा कॉलेज कोई आधुनिक कॉलेज नहीं है जो इस तरह की आधुनिकता अपनाये. हमलोग पारंपरिक तरीकों से सोचते हैं. अभी हम आधुनिकता से मीलों दूर हैं, जहाँ पहुँचने में हमें अभी पचासों साल लगेंगे.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : नीतीश को ‘तीर’ देने पर हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

तेजप्रताप ने अपने शादी को लेकर कही बड़ी बाद, नहीं चाहिए मुझे ऐसी दुल्हनिया

लालू के भविष्यवाणी पर सुशील मोदी ने इस तरह लिया जमकर मजा, कहा लालू प्रसाद जिस तांत्रिक से…..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *