लालू यादव ने किया बड़ा ऐलान गुजरात में बीजेपी हारेगी तो करेंगे यह काम….

lalu yadav in vechile

file photo


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू यादव ने गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. लालू यादव ने कहा है कि इस बार चुनाव में गुजरात की जनता नरेंद्र मोदी के पीठ पर कोड़ा करेगी. लालू यादव ने गुजरात की जनता से अपील करते हुए कहा है कि मोदी के बहकावे में नहीं आएं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बदले हुए रणनीति पर लालू ने कहा कि भाजपा को राहुल गांधी से डर लगता है.

लालू प्रसाद यादव ने राहुल गाँधी के सन्दर्भ में कहा कि कृष्ण के आठवें अवतार के रूप में राहुल के जन्म लेने का डर सता रहा है. राजस्थान में कथित लव जिहाद को लेकर हुई हत्या पतिक्रिया देते हुए कहा कि आरएसएस और बजरंग दल देश में दंगा फैलाने का काम कर रही है ये सभी मिलकर देश का माहौल खराब करने की कोशिश में लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी की बात अब कोई नहीं सुनता है इसलिए योगी और स्वामी जैसे लोग राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं. उन्होंने एलान करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हारेगी तो वो मिठाई बाटेंगे.


lalu modi

फाइल फोटो


लालू यादव ने एक न्यूज़ चैनल के साथ लाइव बातचीत में राहुल गांधी के साथ काम करने के मुद्दे कहा है कि वो सभी विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव शरद यादव, शरद पवार सभी को एकजुट करेंगे 22 दलों के गठबंधन का नेता बनने के लिए तैयारी कर रहे हैं. गुजरात चुनाव में प्रचार करने के बारे में कहा कि अगर कांग्रेस बुलाती है तो वो चुनाव में जरुर प्रचार करने जायेंगे साथ में सभी विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं को ले जायेंगे. परिवारवाद के आरोपों पर लालू यादव ने कहा किस पार्टी में परिवारवाद नहीं है बीजेपी वाले गला फाड़-फाड़कर बोलते हैं वो जरा बताये भरा पड़ा है उनमे सबसे ज्यादा. पीएम मोदी पीएम मोदी का कोई नहीं है राजनीति में इसको लेकर सवाल के सन्दर्भ में कहा कि ये तो सबसे बुरी बात है. निर्वंश होना तो बिलकुल गन्दा बात होता है. लालू प्रसाद यादव ने अपने ही देशी अंदाज में कहा कि 20-25 रैली कर गुजरात में हम बीजेपी को जोत देते हैं.


यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : नीतीश को ‘तीर’ देने पर हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

बिग ब्रेकिंग: संविदा पर बहाल कर्मी को नीतीश सरकार ने दिया अल्टीमेटम, 7 हजार ANM की बहाली के लिए बड़ा ऐलान….

तेजप्रताप ने अपने शादी को लेकर कही बड़ी बाद, नहीं चाहिए मुझे ऐसी दुल्हनिया


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *