शायद ही आप ने देखा होगा ऐसे बोल्ड योगा इंस्ट्रक्टर को…

yoga


एंटरटेनमेंट डेस्क:

जब बात आती है एंटरटेनमेंट कि तो बुहत ऐसे हैरतअंगेज कारनामे आपको सुने मिले होंगे. ऐसा ही एक हैरतअंगेज कारनामा इन दिनों हमारे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रशियन योगा टीचर मरीना इन दिनों अपने हैरतअंगेज योगा पोज़ के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Marina Vovchenko (4)

खास बात ये है की तीन बच्चों की मां हो कर भी मरीना इतनी बोल्ड और फिट है. मरीना 34 साल की हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा इनके फॉलोअर्स हैं. फ्लेक्सिबल बॉडी की वजह से मरीना लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं.

Marina Vovchenko

सर पर बाल ना होते हुए भी इनकी खुबसूरती में कोई कामी नही दिखती. मरीना हमेशा ऐसे ही रहती है. बिना बालों का रहना उन्हें इतना क्यों पसंद ये राज सिर्फ वही जानती है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बेहद कम समय में इंस्टाग्राम पर इनके 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

Marina Vovchenko (2)

तीन बच्चों की मां हो कर भी उन में गजब का स्टैमिना के साथ ही साथ बॉडी फ्लेक्सिबिलिटी है, जो उनके योगा पोज़ में साफ देखा जा सकता है. उनकी बोल्ड अंदाज की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई है, मगर उनका कहना है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है लोगों का जो भी बोले उनसे उन्हें कोई फर्क पड़ता है. मरीना कहती है कि अपनी फिटनेस दिखाने का सबसे सही तरीका है इस तरह के बोल्ड योगा पोज़ करना. जीन्स और ड्रेसेस में फिटनेस का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

Marina Vovchenko (1)
यह भी पढ़ें:
क्या हो सकता है फिजिकल रिलेशनशिप बनाने की सही उम्र, एक रिपोर्ट…

सनी लियोनी ने पति के साथ कराया न्यूड फोटोशूट

बिग बॉस से निकलने के बाद खुल गयी सपना चौधरी की किस्मत, इस मूवी में मिला ब्रेक


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *