भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ने भागलपुर की महिलाओं को किया सम्मानित…..

d1ad80a6-17b6-4e7c-8d9b-c6eff06626f0

संजीव मिश्रा, भागलपुर: भागलपुर के 15 महिलाओं के लिए काफी गर्व की बात है कि इनके अच्छे कार्य हेतु आज बिहार की महिला भाजपा अध्य्क्ष ने सम्मानित किया. भाजपा की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अनामिका सिंह ने आज भागलपुर जिले की 15 महिलाओं को सम्मानित किया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि महिलाएं अपनी ताकत को समझें, वह महिला सम्मान समारोह को संबोधित कर रहीं थीं. मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि दीनदयाल शताब्दी वर्ष में हर जिले में महिला मोर्चा को हर क्षेत्र से 11 महिलाओं को सम्मानित किया जाना था, लेकिन भागलपुर में बाढ़ आने के कारण इसमें देर हो गई.

बता दे, सभी महिलाओं को उनकी योग्यता और योगदान के आधार पर सम्मानित किया गया है. महिलाओं को खेल, शिक्षा, चिकित्सा, नृत्य, मंजूषा आर्ट क्षेत्र से चुना गया है. वही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं का सम्मान कार्यक्रम आगे भी लागतार जारी रहेगा. आनेवाले समय में इस कार्यक्रम को पंचायत स्तर तक ले जाया जाएगा.

साथ ही उन्होंने महिलाओं से आह्वान किया कि उनका संयम ही उनका सशक्तिकरण है. महिलाओं को एक दूसरे की विपरीत परिस्थिति में एक दूसरे का सहयोग किया जाना चाहिए. इस अवसर पर कई महिलाओं ने गर्मजोसी से अनामिका सिंह का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:
जल्द होगी मुख्य आरोपी उप मुखिया की गिरफ्तारी -एएसपी

नीतीश सरकार के राज में लड़कियों के पहनावे पर जारी हुआ तालिबानी फरमान

8वीं कक्षा के छात्र की निर्मम हत्या के विरोध में आक्रोश लोगों ने किया पूरा शहर जाम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *