बीच सड़क पर पुलिस ने पकड़ी एक कार, अंदर का नज़ारा देख हैरत में पड़ गई पुलिस..…

f436fa6a-9f8b-458b-99af-55e6169c867e

मधुरेश, मोतिहारी: सूबे में जारी शराबबंदी के बीच पूर्वी चंपारण जिले की डुमरियाघाट पुलिस को शराब बरामदगी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पूर्वी चंपारण जिले से होकर गुजरने वाली नई दिल्ली-काठमांडू राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर डुमरियाघाट थाने के सेमुआपुर स्थित आर के मोटल के समीप से शनिवार की देर रात पुलिस ने विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया है.

रात के अंधेरे एवं कोहरे का लाभ उठा कर शराब कारोबारी भागने में सफल रहा. डुमरियाघाट के थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे के मुताबिक होंडा सिटी कार से रॉयल स्टेग ब्रांड का 750 एम एल का 284, ऑफिसर चॉइस ब्लू ब्रांड का 375 एम एल का 240 बोतल और 180 एम एल का 479 बोतल विदेशी शराब कार के सीट के नीचे से तथा डिक्की से बरामद किया गया है. बरामद सभी शराब पंजाब निर्मित बताया गया है.

896df704-592a-4ed9-b75a-fe1512554dbe

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डुमरिया पुल के समीप वाहन जांच के दौरान उक्त कार को रोका गया तो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा करके कार को सेमुआपुर के समीप रोक लिया. बरामद कार से कुल 1003 बोतल विदेशी बरामद किया गया है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के साथ सअनि हरेंद्र कुमार व सैपबल के साथ पुलिस जवान शामिल थे. भारी मात्रा में शराब बरामदगी से एक ओर जहां पुलिस के हौसले बुलंद हैं. वही दूसरी ओर अवैध शराब कारोबारियों को पुलिस की कार्रवाई से गहरा झटका लगा है.

यहां बता दें कि डुमरियाघाट के थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने अपने पदस्थापना काल से ही शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. पूर्वी चंपारण का डुमरियाघाट थाना पड़ोसी जिला गोपालगंज की सीमा से जुड़ा है. पंजाब एवं हरियाणा से कारोबारी डुमरियाघाट के रास्ते उत्तर बिहार की सीमा में प्रवेश करते हैं. पूर्व में डुमरियाघाट के इलाके को शराब कारोबारी सुरक्षित जोन समझते थे. लेकिन नये थानाध्यक्ष ने शराब कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है.

यह भी पढ़ें:
राहुल के अध्यक्ष बनते ही प्रधानमंत्री बनने को लेकर हुई पहली बड़ी भविष्यवाणी…

जियो कस्टमर्स केलिए खुशखबरी, ट्रिपल कैशबैक ऑफर अब क्रिसमस तक…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *