3,999 के इस स्मार्टफोन में 4G टच के साथ टाइपिंग कीबोर्ड भी, जानें पूरी डिटेल..

Jivi Revolution TnT3


गैजेट्स डेस्क:

भारतीय कंपनी द्वारा निर्मित स्मार्टफोन जीवी (Jivi) ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन की खास फीचर्स ये है कि टच स्क्रीन के साथ आप टाइपिंग कीबोर्ड का भी इस्तेमाल कर सकते है. जीवी (Jivi) कंपनी ने एंट्री लेवल वाले इस स्मार्टफोन का नाम “रिवॉल्यूशन टीएनटीथिरी”(TnT3) रखा है.” जो कि आप को एक दम कम कीमत में सिर्फ 3,999/- रुपये उपलब्ध है.

आईये अब जानते है जीवी (Jivi) रिवॉल्यूशन टीएनटीथिरी (TnT3) के फीचर्स के बारे में…

रिवॉल्यूशन टीएनटीथिरी स्मार्टफोन में 4 इंच की WVGA टच स्क्रीन दी गई है जो आपको T9 कीबोर्ड के साथ आता है. फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नूगा ओएस दिया गया है. ये स्मार्टफोन 1.3GHz क्वार्ड कोर प्रोसेसर के सात आता है.

resizer

कुछ नोकिया के फोन जैसा दिखने वाला “रिवॉल्यूशन TnT3” में 1 जीबी रैम दिया गया है. स्टोरेज कैपेसिटी के लिए इसमें 8 जीबी स्पेस दी गई है जो 64 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है.

अब बात करते है इसके कुछ और फीचर्स के बारे में.

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 5mp मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 2mp मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. और तो और इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. जिसे आप अपने फोन की प्राइवेसी को स्ट्रोंग रख सकते है.

जीवी रिवॉल्यूशन टीएनटीथिरी कम से कम 22 लैंग्वेज को सपोर्ट करता है. इसमें 2300mAh की बैटरी दी गई है. आप इस फोन में व्हाट्सएप और फेसबुक जैसे सभी एप डाउनलोड कर चला सकते है.

यह भी पढ़ें:
स्मार्ट फोन्स की दुनिया में आया एक और धमाकेदार फोन, आज ही हुआ लॉन्च…

4,999 रु का स्मार्ट फोन, फीचर्स जान रह जायेंगे दंग, शुरु हो गया आज से सेल…

लॉन्च हुआ स्मार्टफोन जिसमें है चार कैमरा और 6 जीबी RAM, जाने पूरी डिटेल…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *