शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ से नाराज महिला पॉलिटेक्निक छात्राओं ने किया जमकर हंगामा…


हितेश कुमार,पटना: पटना राजकीय महिला पॉलिटेक्निक के छात्रों ने अपने ही प्रयोगशाला शिक्षक द्वारा किया जा रहा अभद्र व्यवहार और मेश का खाने में लगातार मिल रहा कीड़ा से परेशान होकर छात्राओं ने रोड पर उतरकर जोरदार हंगामा किया. लगभग एक घंटा तक जगदेवपथ-फुलवारीशरीफ रोड को जाम रखा. जिससे आवागमन प्रभावित रहा.

छात्राओं ने मनोज कुमार नाम के शिक्षक पर दुर्व्यवहार का आरोप भी लगाया है. कैंटीन के खाने में हो रही गड़बड़ी की शिकायत पर कोई कार्यवाही ना होता देख छात्राओं का धैर्य भी जवाब दे दिया और सड़क पर उतरकर अपनी मांग मनवाने को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान पोलटेक्निक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया है. छात्राओं ने यह भी बताया कि जब इन मुद्दों को लेकर कॉलेज परिसर में हंगामा प्रारंभ हुआ तो शिक्षक मनोज कुमार द्वारा छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार और अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया.



शिक्षक द्वारा किया गया अभद्र व्यवहार के बाद छात्राओं का प्रदर्शन उग्र हो गया और सफलता फुलवारी जगदेव पथ को घंटों जाम रखा. जिसके कारण जिसके कारण आवागमन भी प्रभावित हुआ और लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. शुरुआत हॉस्टल में खाना को लेकर हुआ और इस प्रदर्शन में घी का काम शिक्षक मनोज कुमार के छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार ने बखूबी किया है. मतलब छात्र अपने हक की मांग न करें और करें तो उन पर छेड़खानी और अभद्र शब्दों का प्रयोग एक शिक्षक द्वारा अपने छात्रों पर किया जाए तो छात्राओं का धैर्य कहां तक रुक पायेगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *