कल्‍लू ने बनाया किसिंग का रिकॉर्ड, सौ-दो सौ नहीं बल्कि इतने किस कर बनाया रिकॉर्ड, देखें तस्वीरें

kallu

भारतीय सिनेमा में अब तक सिरियल किसर के नाम से इमरान हाशमी की बात होती थी, मगर उनका रिकॉर्ड अब टूटता नजर आ रहा है. किसिंग के मामले में भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टा र अरविंद अकेला कल्लूक उनसे काफी आगे निकल चुके हैं. कल्लूक ने अपनी आज प्रदर्शित हुई फिल्म ‘रब्बा इश्क ना होवे’ में फिल्म की अभिनेत्री ऋतु सिंह को 304 बार किस किया है, जो किसी भी फिल्म इंडस्ट्री के अंदर इतने किसिंग सीन पहली बार हुये हैं.

बता दें कि इस फिल्मच में कल्लूि कई अवतार में नजर आ रहे हैं. हालांकि शुरूआत में वे एक ब्रह्मचारी युवक की भूमिका में हैं, जो महिलाओं से दूर भागता है. मगर ऋतुे सिंह की इंट्री के बाद उन्हें प्या र में यकीन हो जाता है और शायद यही वजह है कि वे खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और किसिंग का रिकॉर्ड बना दिया. वहीं, फिल्म् को भी जबरदस्तन ओपनिंग मिली है और फिल्मर सुपर हिट है.

kallu

वहीं, समीक्षकों का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक किसी फिल्म में इतने किसेज देखने को नहीं मिले थे. कल्लू और ऋतु के बीच फिल्मामये गए इन किसिंग सिक्वें स में सबसे खास बात ये है कि ये कहीं से वलगर नहीं लग रहे हैं. सारे सीन सेंशेनल दिखाई दे रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि भोजपुरी सिनेमा के मेकिंग में परिपक्वयता आई है.

वहीं, दर्शकों को भी दोनों की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है और लोगों के बीच कल्लूप और ऋतु के बीच फिल्माेये गए किसिंग सीन को रिपीट करने की जबरदस्तस डिमांड है. सिनेमाघरों से बाहर आये दर्शकों ने तो उन्हें भोजपुरी फिल्मोंल के इमरान हाशमी का खिताब दिया और कहा कि इंटीमेट सीन ज्या दा हैं, मगर अश्लीेतता कहीं से प्रतीत नहीं होती है. साथ की कल्लूम ने इस फिल्मा में कमाल की एक्टिंग की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *