कुख्यात बाइकर्स गैंग में से एक ‘किंग्स आॅफ पटना’ के मुख्य सरगना गिरफ्तार, मनु महाराज ने कहा…

manu maharaj

फ़ाइल फोटो


हितेश कुमार,पटना: राजधानी के कुख्यात बाइकर्स गैंग में से एक ‘किंग्स आॅफ पटना’ के मुख्य सरगना सुजीत यादव उर्फ़ नत्था को पटना पुलिस की टीम ने उस वक्त अरेस्ट कर लिया जब​ सुजीत अपने गैंग के मेंबर्स के साथ एसके पुरी पार्क के पास मौजूद था. इस बात की भनक एसके पुरी थाने को लगी. थानेदार और उनकी टीम ने छापेमारी कर सुजीत की पहचान की और फिर उसे अरेस्ट कर लिया.

इसके पास से दो बाइक भी जब्त किए गए. जबकि गैंग में शामिल दूसरे मेंबर्स मौके से फरार हो गए. किंग्स आॅफ पटना के इस सरगना की तलाश पटना पुलिस को काफी दिनों से थी. इसकी गिरफ्तारी और शहर से बाइकर्स गैंग के आतंक को जड़ से खत्म करने के लिए एसएसपी मनु महाराज ने शहर के तीनों सिटी एसपी के लीडरशिप में टीम बना रखी है. वहीं टीम बाइकर्स गैंग के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पकड़े गए सरगना के आपराधिक इतिहास को उनकी टीम खंगाल रही है.

14 अगस्त की रात बाइकर्स गैंग ‘किंग्स आॅफ पटना’ ने बोरिंग रोड में स्थित बसावन पार्क के पास जमकर उत्पात मचाया था. पहले तो सोनू नाम के युवक की जमकर पिटाई की थी. उसे इस कदर पीटा था कि सोनू का सिर फट गया. वो बुरी तरह से घायल हो गया था. सोनू न्यू पुनाईचक इलाके का रहने वाला है. इसके बाद बाइकर्स गैंग ने पूरे इलाके में जमकर उत्पात मचाया था. वहां पर खड़ी 12 लग्जरी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी थी. सभी गाड़ियों के शिशे फोड़ डाले. बाइकर्स गैंग की गुंडागर्दी यहीं पर नहीं थमी, पार्क के सामने में ही सोनी कंपनी का सर्विस सेंटर में भी 50 से 60 की संख्या में आए बाइकर्स गैंग के गुंडों ने सर्विस सेंटर में भी तोड़फोड़ कर दिया था. फरार होने के क्रम में दो राउंड हवाई फायरिंग भी की थी.


यह भी पढ़ें:
गुस्से से लाल सम्मेलन छोड़ चल दिए चिराग, भड़के कार्यकर्त्ताओं ने भी खिलाफ में जमकर की नारेबाजी…

बिहार पुलिस का गन्दा खेल, शराब बिक्री के खिलाफ सूचना देने वाले को ही फंसाया, आप भी पढ़ ले पुरा मामला….

प्राइवेट अस्पताल ने किया मुर्दा घोषित, पोस्‍टमॉर्टम रूम में अचानक….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *