कानून व्यवस्था हुई धवस्त, कॉलेज छात्रा को जबरन शराब पिलाकर पांच युवकों ने किया गेंगरेप

molestation

संजीव मिश्रा, भागलपुर; एक बार फिर कानून को धता बताते हुए कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप रेप हुआ. कहा है कानून, कहा है कानून के रखवाले? अभी अभी भागलपुर से एक बड़ी खबर आ रही हैं. एक लड़के ने फोन कर अपनी गर्लफ्रेंड को अपने अपार्टमेंट में बुलाया, जहां पूर्व से ही उसने अपने पांच दोस्तों को बुला रखा था. मामला आज सुबह का है, कॉलेज छात्रा टयूशन के समय अपार्टमेंट पहुँच गयी. सभी पांच लड़कों ने मिलकर छात्रा को जबरन शराब पिलाई, और उसके बाद जब लड़की को नशा आ गया तो पांचों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

आज की यह घटना जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप की है, जहां भागलपुर के नवगछिया की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा एक कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है, उसकी दोस्ती भागलपुर के भगवती अपार्टमेंट में रहने वाले एक छात्र से हो गई. दोनों की बातचीत होती थी, आज सुबह युवक ने छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां उसके पांच और दोस्त पहले से मौजूद थ, उन्होंने बातचीत करते हुए शराब निकाली और पीने लगे, उन्होंने छात्रा को भी जबरन शराब पिलाई और जब उसे नशा आ गया तो सबने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जब छात्रा को होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी और उसे अपने साथ हुई घटना पता चली, पीड़िता अभी मायागंज अस्पताल के आकास्मिकि विभाग में भर्ती हैं.

घटना की पूरी जानकारी अभी नही आ पाई है, पर एक बात तो साफ हो हो ही गया कि भागलपुर में क़ानून नाम का कोई शब्द बचा भी है या नही? क्या शहर में पुलिस के नाम का कोई भय या ख़ौफ़ बचा भी हैं या नही, क्या बिहार के इस भागलपुर जिले में डीआईजी विकास वैभव और तेज तर्रार एसएसपी मनोज कुमार जैसे काबिल अफसर रहने के बावजूद गेंग रेप समेत अपराध पर लगाम क्यो नही लग रहा. अकेले भागलपुर में अगर गेंग रेप की स्थिति पर नजर डाले तो दो महीने के अंदर 10 गेंगरेप के मामले आ चुके हैं. क्या कानून का ख़ौफ़ मिट गया है? बरहाल पीड़ित चतरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. पुलिस पीड़ित के होन्स आने का इन्तेजार कर रही है.

यह भी पढ़ें:
चोर आए थे चोरी करने, उखाड़ ले गए ATM, कारण जान आप भी रह जायेंगे दांग

एक बार फिर घूसखोर राजस्व कर्मी निगरानी के हत्थे पकड़ाया

चलती ट्रेन में जबरदस्त छापेमारी, बड़ी मात्रा में शराब बरामद


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *