राज्य इकाई की बैठक में बोले गजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, आर्थिक आधार पर लागू हो आरक्षण

मधुरेश, मुजफ्फरपुर: गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण ने कहा है कि कार्यकर्ताओं को संगठन विस्तार पर जोर देना चाहिए ताकि पार्टी मजबूती के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लडा़ई में उतर सके. वे आज मुजफ्फरपुर स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राज्य स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार जिस प्रकार से निजी क्षेत्रों में आरक्षण की बात करती है तो मैं सरकार से पूछना चाहता हुं कि क्या सामान्य वर्ग के लोगों को जीने का अधिकार है या नहीं.

अगर सामान्य वर्ग को अधिकार नहीं है तो सरकार साफ बोल दे कि सामान्य वर्ग के लोगों को इस देश मे कोई अधिकार नहीं मिलेगा. बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि गरीब जनक्रान्ति पार्टी मुजफ्फरपुर के पुलिस लाइन मैदान में 11 मार्च 2018 को गरीब महारैली का आयोजन करेगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस रैली के माध्यम से पार्टी सरकार को यह बताना चाहती है कि प्रदेश में जिस प्रकार से भ्रष्टाचार फैला है उस से आम जनता काफी परेशान है.

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता पूरे प्रदेश में समान शिक्षा प्रणाली लागू करवाना चाहती है एवं बिहार ही नही पूरे देश के गरीब, मजदूर एवं किसान पूरे देश में आर्थिक आधार पर आरक्षण चाहते है. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी के इस महारैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी युद्ध स्तर पर कोशिश तेज करें एवं आम लोगों से सीधा संपर्क करके उनकी समस्याओं को सुने और उनका सहयोग करें ताकि पार्टी सशक्त बने तथा महारैली सफल हो सके.

वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय ने कहा कि महारैली से पहले पार्टी बिहार के सभी जिले में महासम्मेलन कर लोगों को जागरूक करेगी.
बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र कुमार सुमन,प्रदेश महासचिव संजीव कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र कुमार,वैशाली लोकसभा प्रभारी मोहम्मद रिजवान,मुजफ्फररपुर लोकसभा प्रभारी शेरू सिंह,संस्थापक सदस्य मदीना खातून, गजपा युवा नेता रंजन कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपथिति थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *