गुस्से से लाल सम्मेलन छोड़ चल दिए चिराग, भड़के कार्यकर्त्ताओं ने भी खिलाफ में जमकर की नारेबाजी…

file photo


न्यूज़ डेस्क: रामविलास पासवान के बेटे जमुई सांसद और लोजपा संसदीय बोर्ड के चेयरमैन चिराग पासवान इन दिनों राज्य के अलग-अलग जिलों में कार्यकर्त्ता सम्मलेन करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में चिराग पासवान आज सिवान जिले में लोजपा के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे थे. कार्यकर्त्ता सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे चिराग पासवान मौके पर ही भड़क उठे.

लेकिन चिराग को जब कार्यकर्ताओ की संख्या नही दिखी तो मंच से जिलाध्यक्ष को जमकर फटकार लगाते हुए मौके से निकल पड़े. चिराग पासवान के इस व्यवहार से कार्यकत्ता भी नाराज हो गए. लोजपा सांसद के जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने चिराग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. मिली जानकारी के अनुसार लोजपा संसदीय बोर्ड के चैयरमैन चिराग पासवान ने कम भीड़ देकते ही माइक लेकर जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि अभी तक 22 जिलों का भ्रमण किया, सबसे खराब स्थिति सिवान की है. उन्होंने कहा कि इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट अपना सौंपेंगे. इसके बाद वो मौके से चलते बने.

चिराग पासवान के जाने के बाद नाराज कार्यकर्त्ताओं ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया. उनलोगों का कहना था कि 2015 के विधान सभा चुनाव में जिसे प्रत्याशी बनाया था, वह नही आया इसे चिराग ने नहीं पूछा जबकि जिलाध्यक्ष पर वेबजह गुस्सा उतारा गया है. गौर करने वाली यह है कि यहां पर कई लोग पार्टी में शामिल होने आए थे यह कहते हुए वापस हो गए कि इसमें शामिल नही होना है. गौरतलब है कि इससे पहले राजगीर में भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया था जब एक लड़की के माइक से बोलने पर आयोजकों पर चिराग गुस्सा हो गए थे.


यह भी पढ़ें:
लोजपा के कार्यक्रम में घंटो बाद नहीं पहुंचे चिराग तो लड़की ने माईक से कहा हेल्लो रामविलास जी…

चिराग के कड़े तेवर देख लोजपा ने दो दिग्गज नेताओं को किया पार्टी से बाहर….

तेजस्वी ने बड़े भाई चिराग पासवान की दी है चुनौती, ‘जिगर है तो…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *