पप्पू यादव ने राज्य में बिगड़ती शिक्षा व्यवस्था पर किया करारा वार, सरकार से की यह मांग

न्यूज़ डेस्क : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्‍पू यादव ने कहा है कि राज्‍य में शिक्षा व्‍यवस्‍था पूरी तरह चौपट हो गयी है. हमारे राज्य में परीक्षा मजाक बन कर रह गयी है और सरकार छात्रों के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ कर रही है. आज टीईटी परीक्षा के परिणाम में गड़बड़ी और गलत प्रश्‍नों के विरोध में परीक्षार्थियों द्वारा आर्ट कॉलेज, पटना से बिहार बोर्ड के कार्यालय तक आयोजित प्रदर्शन और मार्च में शामिल होकर पप्पू यादव ने सरकार से उचित मांगों को स्‍वीकार करने का आग्रह किया है.

इस दौरान सांसद ने कहा कि परीक्षा आयोजित करने वाली संस्‍थाओं में नकारे लोग बैठे हुए हैं, जो लोग ऊपर बैठे हैं उन्हें ना तो विषय की समझ है और न पाठ्यक्रम की जानकारी है. वैसे ही लोग गलत प्रश्‍न सेट करते हैं और गलत उत्‍तर पुस्तिका भी जारी कर देते हैं. जिसका खामियाजा स्टूडेंट को भुगतना पड़ता है.

इसके बाद जब ऐसी व्‍यवस्‍था से नाराज होकर स्टूडेंट रोड पर उतरते है तो पुलिस उनपर लाठीचार्ज करती है. बिहार के इस शिक्षा व्यवस्था पर अब जन अधिकार पार्टी आंदोलन करेगी तथा शिक्षा के नाम पर चल रही लूट का विरोध करेगी. उन्‍होंने राज्‍य सरकार से मांग करते हुए कहा कि शिक्षा और परीक्षा व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त किया जाए, ताकि बिहार के छात्रों के भविष्‍य से कोई खिलवाड़ नहीं कर सके.

यह भी पढ़ें:
पप्पू यादव का छलका दर्द, कहा बिहार में रहकर बिहारी को गाली देता है यह कुलपति, हुक्का पानी बंद…

जेल में बंद आनंद मोहन ने इस हत्याकांड में दी पप्पू यादव के खिलाफ गवाही

पप्पू यादव ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में चल रहे छात्रों के आन्दोलन को दिया समर्थन, किया बड़ा ऐलान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *