फौजी की पत्नी को अगवा कर किया रेप

न्यूज़ डेस्क: बिहार में इन दिनों रेप की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. भागलपुर तिलका मांझी के छात्रा के साथ उसके ही परिचित मित्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के करने के बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली. इस घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और रेप की घटना सामने आ रही है.

सूबे के मुजफ्फरपुर के सदर थाना में में इस तरह के घटना का अंजाम दिया गया है. मनचलों ने एक फौजी की पत्नी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. पीड़िता सीतामढ़ी की रहने वाली बताई जाती है जो सदर थाना के खबरा में पढ़ने के लिए किराए के मकान में रहती थी. पीड़िता पर एक स्थानीय युवक गौतम की बुरी नजर पिछले तीन महीने से थी. सबसे पहले आरोपी ने महिला से आते जाते अपना परिचय बढ़ाया. इसके अलावे अपने लड़कों से पीड़िता पर फब्तियां भी कसवाता था मैनेज करने के नाम पर उसने नजदीकियां बढाई. आरोपी ने पीड़िता को फोन कर घर से बाहर बुलाया और अपने सहयोगी संजीत और गुड्डू के साथ मिलकर उसे उठाकर ले गया.

तीनों मिलकर पीड़िता के हाथ पांव को बांध कर अँधेरे में ले गए जहां तीनों ने मिलकर कपड़े फाड़ दिए साथ ही मोबाईल से सीम को भी निकाल कर तोड़ दिया. फिर आरोपी गौतम ने दुष्कर्म किया. महिला उसी अवस्था में सदर थाना पहुंची जहां पुलिस ने केस दर्ज करने के बजाए महिला थाना भेज दिया. महिला थाना पुलिस पीड़िता का फिलहाल मेडिकल जांच करवा रही है.

यह भी पढ़ें:
भागलपुर में कॉलेज छात्रा का अपहरण कर दिनभर किया रेप, फिर छात्रा ने उठाया खतरनाक कदम….

ब्रेकिंग: ईडी के सामने पेश होने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर किया धमाकेदार ट्विट…

बिहार के विधायक से दिल्ली में सरेआम लूटपाट, जान से मारने की….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *