जुबैर खान कि हो सकती है वापसी, शर्त सुन कर उड़ जायेंगे होश

jubar-khan

बहुचर्चित शो बिग बॉस हमेशा ही विवादों में घिरा रहा है. अभी हाल ही में घर से बाहर हुए जुबैर खान ने शो के होस्‍ट सलमान खान के बारे में आये दिन मीडिया के सामने चौंकानेवाले बयान दे रहे हैं. दरअसल सलमान ने वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान जुबैर को जमकर फटकारा था. वहीं वोट कम मिलने के कारण जुबैर शो से बाहर हो चुके हैं. अब जुबैर ने कहा है कि वो बिग बॉस में हाउस में वापस आ सकते हैं लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी है.

एक इंटरव्‍यू में जुबैर ने कहा, “कि कलर्स चैनल ने उनसे बात ही है और शो में वापस लौटने को कहा है. जुबैर ने कहा, कलर्स के इस ऑफर पर मैंने साफ तौर पर कहा है कि एक ही शर्त पर मैं वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मुझसे माफी मांगे. साथ ही स्‍वीकारे कि उन्‍होंने मेरे साथ जो किया वो गलत था.”

जुबैर ने बिग बॉस के शो मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि “शो के दौरान अर्शी खान लोगों को प्रताडि़त करने के लिए घर में कुरान की आयतों का सहारा लेती है और धर्म का गलत तरीके से इस्‍तेमाल करती है. चैनल आसानी से उसे एडिट कर देता है.” ” मैं पूछना चाहता हूं कि सलमान अर्शी के खिलाफ क्‍यों कुछ नहीं बोलते? क्‍या उनके गलत कार्यो पर पर्दा डाला जाता है. क्‍या सिर्फ इसलिए कि वो टीआरपी दे रही है और अंडरवर्ल्‍ड से नहीं है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *