कुछ पढ़े लिखे लोग जो छठ का विरोध कर रहे है उनको ऋतिक रौशन ने जो कहा पढ़ लेना चाहिए

hritik raushan

file photo

छठ पर्व के बाद कुछ पढ़ें लिखे लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे महिलाओ पर अन्याय तथा कई तरह के बात लिखें जिसे बिहारियों ने मुहतोड़ जवाब दिया हैं. वहीं छठ पूजा पर मुंबई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक हर साल जुहू बीच पर छठ पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते थे, लेकिन ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही, क्योंकि उन्होंने इस साल ही असल मायने में छठ पूजा के महत्व को समझा और पहली बार ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी.

देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामना देते हुए अभिनेता ने लिखा, “मैं हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था। लेकिन इस वर्ष मैंने छठ पूजा का असल महत्व समझा। सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं.”

एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा:

ऋतिक रोशन, गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करेंगे, जिसमे ऋतिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में पहली बार अभिनेता पटना से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे. अपने इस किरदार के लिए ऋतिक बारीकी से बिहार की परंपरा और रीति रिवाज को समझ रहे हैं और इसी दौरान उन्हें छठ पूजा के बारे में जानने का मौका मिला. इस वजह से वह इस त्योहार के मूल महत्व को समझ पाए और उन्होंने इस मौके पर सभी को छठ पर्व की बधाई दी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *