पहले ठेकेदार को मारी गोली, फिर लोगों ने अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला

मधुरेश, मोतिहारी: जिला मुख्यालय के ढाका रोड में रविवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार पर फायरिंग कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. बुरी तरह से घायल ठेकेदार को गंभीर अवस्था में रहमानिया नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने भाग रहे अपराधी को खदेड़कर पकड़ा और पीटकर मार डाला. बाइक चला रहा अपराधी भागने में कामयाब रहा. मारे गए अपराधी के पास से एक पिस्टल एवं मैगजीन बरामद किया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधी के शव को अपने कब्जे में ले लिया. घायल ठेकेदार का नाम सत्येंद्र सिंह बताया गया है. ठेकेदार बड़ा टोला बसतपुर के निवासी बताए जाते हैं. शहर में लंबे समय बाद ऐसी घटना हुई है जहां लोगों ने अपराधी को पुलिस को सौंपने के बजाय उसे खुद सजा सुना दी है. मारे गए अपराधी की शिनाख्त में पुलिस लगी है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ठेकेदार श्री सिंह भुवन मालती शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के केयर टेकर हैं. वे ढाका रोड रूपडीह चौक से आगे मकान का निर्माण कराने के लिए चापाकल लगवा रहे थे.

इसी बीच दो अपराधी बाइक से पहुंचे. एक अपराधी बाइक से उतर कर सत्येंद्र सिंह के पास गया और नजदीक से गोली चलायी, जो उनके पेट में जा लगी. अपराधी के गोली मारते ही आसपास के लोग चिल्लाते हुए दौड़े तो वह भागने लगा. उसका साथी स्टार्ट बाइक को भगा ले गया, जबकि गोली मारनेवाला पैदल ही अपनी जान बचाकर भाग रहा था. लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटायी कर दी, जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया. मारे गए अपराधी के पास से एक पिस्टल एवं मैगजीन बरामद की गई है. दूसरी ओर कुछ लोग सत्येंद्र सिंह को उठाकर रहमानिया अस्पताल की ओर ले भागे, जहां उनका इलाज चल रहा है. इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर मुफस्सिल पुलिस वहां पहुंची और मारे गए अपराधी के शव को अपने कब्जे में ले लिया. मारे गए अपराधी की अभी पहचान नहीं हो पाई है. घटना का कारण कोई टेंडर बताया जाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *