सृजन घोटाले में आज एक दर्जन अधिकारियों से सीबीआई ने की कड़ी पूछताछ

srijan-ghotala

संजीव मिश्रा, भागलपुर: सृजन घोटाले का दायरा बड़कर आज 1400 करोड़ पार कर गया है. इसी कड़ी में आज सुबह 11 बजे से अभि 3 बजे तक अधिकारियों का तांता लगा रहा. सीबीआई के एसपी किरण एस के भागलपुर आने के बाद अधिकारियों से पूछताछ में काफिबतेजी आयी है. पिछले तीन दिनों में 15 से अधिक अधिकारियों से सृजन घोटाले को लेकर पूछताछ की जा चुकी है.

इस कड़ी को आगे लेजाते हुए सीबीआई ने करीब एक दर्जन अधिकारियों से आज पूछताछ की. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने दो आईएएस अधिकारी के अलावा कई बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी-कर्मचारी, को-ऑपरेटिव बैंक एवं संबंधित बैंकों के अधिकारियों से पूछताछ की है.

आज सुबह 11 बजे से ही सबौर स्थित सीबीआई कार्यालय में अधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था, बताया जा रहा है दिनभर में करीब आठ गाड़ियों से अधिकारी सीबीआई कार्यालय सबौर पहुंचे थे. हालांकि पूछताछ की पुष्टि नहीं हो पायी है. जो भी गाड़ियां परिसर में पहुंची अधिकांश गाड़ियों का नेम प्लेट ढंका हुआ था. बताया जा रहा है कि जिन-जिन विभागों से सरकारी राशि की अवैध निकासी हुई है, उस अवधि में पदस्थापित पदाधिकारियों को नोटिस देकर सीबीआई पूछताछ के लिए बुला रही है.

आज सबौर स्थित सीबीआई हेड क्वाटर में लग्जरी गाड़ियों का अचानक सुबह 11 बजे से भिड़ लगने लगी. हालांकि क्या बात हुई हमारे संवाददाता ने अधिकारियों से बात करने की कोशिश की मगर बताने को कोई भी अधिकारी तैयार नहीं हुए . समाचार लिखे जाने तक सभी गोपनीयता का पूरा ख्याल रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
सड़क हादसे में हुई फौजी की मौत, बहन की हालत गंभीर

पानी से भरे बाल्टी में गिरने से गयी मासूम की जान, घर वाले लगे थे साफ सफाई में

आलू से भरे बोरे के नीचे छुपाकर रखा था कुछ ऐसा चीज जिसे देख पुलिस भी हैरत में पड़ गई….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *