मानवता को कर शर्मसार, रेप ने नाकाम रहने पर प्राइवेट पार्ट में डाला….

न्यूज़ डेस्क : राजधानी पटना के नौबतपुर में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक घटना सामने आया है. रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर पूर्व प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया घुसेड़ दिया. जिसके बाद महिला को तड़पता छोड़ भाग गया. महिला जख्मी हालत में पुलिस के पास गई, जहाँ से उसे अस्पताल भेजा गया पर उसे बचाया नहीं जा सका.

पुलिस के मुताबिक नौबतपुर के बलियावन गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला का अपने ही गांव के धीरज के साथ प्रेम सम्बन्ध था. लेकिन कुछ महीने पहले महिला ने धीरज से नाता तोड़ लिया. जिसके बाद महिला को बाहर आते जाते धीरज तंग करने लगा. कल आरोपी धीरज ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन इसमे कामयाब नहीं हो पाया तो इंसानियत की सारी हदे पार कर महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसाकर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया.

वह महिला खून से लथपथ दर्द से कराहती घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबिती बता बेहोश हो गयी. परिजनों ने थाना में जा कर उस आरोपी धीरज पासवान पर प्राथमिकी दर्ज कराई, नौबतपुर थाना प्रभारी प्रेमराज चौहान ने तुरंत जख्मी महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना Pmch रेफर किया पर पीएमसीएच में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. थानाप्रभारी ने सूचना के घंटे भर के अंदर ही आरोपी धीरज पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. तथा उसके दोस्त के गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *