नीतीश सरकार के सुशासन की खुली पोल, हत्या का सिलसिला लगातार जारी

ललन कुमार, शेखपुरा: नीतीश सरकार में हत्या का सिलसिला जारी है. शेखपुरा के अलग अलग हिस्सों में पिछले तीन दिनों में तीन लोंगो की खुले तौर पर बदमाशों द्वारा हत्या कर दिए जाने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दावों की पोल खुल गयी हैं. सोमवार की देर रात करीब 3 बजे पूर्वाह्न शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अम्बारी गांव में एक 24 वर्षीय युवक को फोन से बुलाकर उसे पीट पीटकर बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गयी.

वहीं अन्य दो इस घटना में घायल है जिसे अच्छे ईलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. मृतक युवक रवि कुमार अम्बारी गांव का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि यह घटना दो पक्षों के बीच मे हुई है. मृतक युवक के पक्ष ने भूमि विवाद में पीट पीटकर हत्या कर दिए जाने का लिखित तहरीर मृतक की मां द्वारा दी गयी है. जबकि अन्य पक्ष ने भी लड़की के साथ छेड़खानी किये जाने का मामला दर्ज कराया है.

वहीं एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने कहा कि शेखपुरा के अम्बारी गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है. इस घटना में रवि कुमार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था. जिसे ईलाज के लिए बिहार शरीफ ले जाया गया. ईलाज के क्रम में जख्मी युवक की मौत हो गयी. वहीं अन्य दो घटनाओं में हुई हत्या को लेकर एसपी ने कहा कि घटना का नेचर अलग अलग है. खासकर भूमि विवाद में कारे गांव और बरबीघा में घटना हुई है. हत्या की इन घटनाओं का अनुसंधान जारी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *