बर्थडे स्पेशल में देखें बॉलीवुड की ‘धड़कन’ की दिल धड़का देने वाली तस्वीरें…


बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज 42 साल की हो गई हैं. महिमा का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल में हुआ था. महिमा ने अपनी फिल्मी करियर कि शुरुआत 1997 में आई फिल्म ‘परदेस’ से हुई थी. असल जिंदगी में रितु चौधरी और पर्दे पर महिमा चौधरी के नाम से प्रसिद्ध है महिमा.

mahima-chaudhary-hot-pics-09d32033
शाहरुख खान के साथ ‘गंगा’ के किरदार में नजर आईं महिमा आते ही अपनी प्‍यारी सी हंसी के लिए बॉलीवुड में छा गईं. अपनी पहली फिल्म के लिए महिमा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का जी सिने अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

mahima13_10x7
हाल ही में महिमा, मुंबई के एक इवेंट में नजर आईं. आप भी देखें महिमा चौधरी की यह नई तस्‍वीरें.

mahima-chaudhary-sexy-wallpaper
महिमा ने दार्जिलिंग में एक ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद मॉडलिंग और फिल्मों में अपनी पहचान बनाने का निश्चय किया. 90 के दशक के शुरुआती सालों में उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए टीवी कमर्शियल किए. फिल्मों में आने से पहले महिमा एक म्यूजिक चैनल की VJ यानी वीडियो जॉकी भी रह चुकी हैं.

Mahima
अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, महिमा भी उन एक्‍ट्रेस में से हैं जिनका बॉलीवुड-स्‍पोर्ट्स कनेक्‍शन था. महिमा ने कुछ सालों तक टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को डेट किया था, लेकिन बाद में लिएंडर ने रिया पिल्लई से शादी कर ली.

maxresdefault
फिल्म ‘धड़कन’ में महिमा का रोल वैसे तो छोटा सा था लेकिन उनपर फिल्माया गया गाना ‘अक्सर इस दुनिया में’ आज भी लोगों को याद है. महिमा चौधरी ‘परदेस’ के अलावा ‘, ‘दिल है तुम्‍हारा’, ‘धड़कन’, ‘दाग’, ‘कुरुक्षेत्र’, ‘दिल क्‍या करे’, ‘बागबान’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:
इश्कबाज़ की इस एक्ट्रेस की रियल लाइफ तस्वीरें देख आप भी कहेंगे,

फरहान अख्तर और डायना पेंटी की अपकमिंग मूवी ‘लखनऊ सेंट्रल’ की स्क्रीनिंग में पहुंची अदिति राव और अन्य कलाकार…

इवेंट शो में जलवा बिखेरती छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस, अदा खान-अंकिता सहित कई दिखीं…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *