राजद विधायक ने लालू के खिलाफ की बगावत, जमकर की सीएम नीतीश की तारीफ

lalu yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क : महागठबंधन टूटने के बाद से ही बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है. एक और जहाँ आलाकमान के ताबातोड़ बैठक के बाद भी बिहार कांग्रेस में मची घमासान थमने का नाम नही ले रही है तो वहीँ अब उसके सहयोगी पार्टी राजद में भी बगावत के सुर उठने लगे हैं.जिसे सुन लालू यादव की मुश्किलें बढती नजर आ रही है.

मुजफ्फरपुर के गायघाट के राजद विधायक महेश्वर यादव ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि पार्टी में किसी को बोलने की आजादी नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान को जो करना है करे, मगर सच यह है कि नीतीश ने शराबबंदी और बाढ़ राहत को लेकर जो काम किया वह प्रशंसनीय योग्य है.

पर यह अफसोस की बात है कि बिहार में सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति हो रही है. हमे इस से आगे बढ़ कर बेहतर काम करने वालों की तारीफ भी करनी चाहिए. गौरतलब है कि महागठबंधन टूटने के समय भी महेश्वर यादव ने नीतीश की तारीफ की थी. तब उन्होंने कहा था कि राजद के कई विधायक उनकी तरह ही सीएम के रूप नीतीश कुमार को ही चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजद में अपनी बात रखने की आजादी नहीं है.इसी कारण से महागठबंधन भी टुटा है.

यह भी पढ़ें:
ब्रेकिंग: कांग्रेस ने दिया नीतीश को दिया जबर्दस्त ऑफर, ऐसा तो बीजेपी ने भी नहीं दिया…

ब्रेकिंग: अपने ऊपर हो रहे हमले से नाराज गुस्से से लाल पीले लालू ने कांग्रेस नेताओं की बताई औकात ….



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *