राजद नेताओं ने की राज्य सरकार से मांग, नहीं तो दी आंदोलन की धमकी

फाईल फोटो

मधुरेश, मोतिहारी: ढाका के विधायक फैसल रहमान से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने के मामले में पुलिस अपराधियों के करीब पहुंच गयी है. जिस मोबाइल नंबर से विधायक से रंगदारी मांगी गई है, उसका पता चल गया है. अब सिमधारक की पहचान में पुलिस जुट गयी है. सिकरहना डीएसपी बमबम चौधरी ने बताया कि उक्त सिम छपरा से निकाला गया है.

लेकिन जिस समय विधायक फैसल रहमान से रंगदारी मांगी गई थी, उसका टावर लोकेशन झारखंड के जामताड़ा में दिखा रहा है. उक्त सिम प्रथम दृष्टया फर्जी आईडी पर लिया गया प्रतीत होता है, जिसका गलत इस्तेमाल अपराधी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में अनुसंधान जारी है. डीएसपी के मुताबिक पुलिस बहुत जल्द विधायक रंगदारी प्रकरण में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी. उधर, इस मामले में ढाका के राजद नेताओं ने एक प्रस्ताव पारित कर रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग राज्य सरकार से की है.

राजद नेताओं ने ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. राजद कार्यकर्ताओं की बैठक आज ढाका स्थित पार्टी कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष शम्स तबरेज की अध्यक्षता में हुई. जिसमें कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुशासन की सरकार में जब विधायक सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता की सुरक्षा कैसे संभव है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो बाध्य होकर राजद आंदोलन करेगा. बैठक में मोईन अख्तर, नूर आलम खां, मो. नुरैन, सुरेन्द्र सिंह, लव कुमार यादव, मो. जमील अख्तर, अमीरूल अंसारी, मनीष पासवान, कामेश्वर प्रसाद यादव समेत दर्जनों राजद समर्थक मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:
तेजस्वी से नहीं छूट रहा सरकारी बंगला का मोह तो नीरज कुमार ने दी यह सलाह

राहुल गांधी के पीएम बनने को लेकर शत्रुध्न सिन्हा का बड़ा बयान, कहा बोलेंगे तो…

बिग ब्रेकिंग : जिउतिया पर गंगा में स्नान करने गए एक ही परिवार के छह की मौत


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *