अब शरद को सलटाने में जुट गए जदयू प्रवक्ता, नीरज कुमार ने तो यहाँ तक कह डाला कि लालू….

न्यूज़ डेस्क: शरद यादव गुट की दावेदारी को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया जिसके बाद जदयू प्रवक्ताओं की तो मानों बल्ले-बल्ले हो गई. जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व वर्त्तमान में बागी राज्य सभा सांसद शरद यादव पर तंज कसते हुए जोरदार हमला किया है. मंडल ने कहा है कि शरदजी तीर छाप की दावेदारी पे मुँह की खाए.

इंतजार कीजिए जल्द ही आपकी सदस्यता भी जाएँगी. समझ लीजिए जनता दल यूनाईटेड का मतलब बस नीतीश कुमार हैं. साथ ही उन्होंने मजे लेते हुए कहा है कि नकली जदयू वाले अब क्या करेंगे..? इसके अलावे कहा है कि, “शरदजी आपने दो बार इस्तीफा देके महानता साबित की तो इसबार क्या हो गया? आपने जब स्वेक्षा से दल त्याग ही दिया तो स्वेक्षा से इस्तीफा भी दे दें.”

जबकि प्रवक्ता नीरज कुमार ने शरद यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि शरद यादव जी राजनीति में आपने जो संगति की थी उसका असर चुनाव आयोग में दिखाई पड़ा. चुनाव आयोग ने आपके दावे को अमान्य किया, अब राज्यसभा सदस्यता ख़ारिज होने का खतरा है. हमारा यह सलाह है की जल्द से जल्द लालटेन पकड़ लीजिए और अलग राजनीतिक दल बनाना है तो भेपर लाइट पकड़ कर घूमिये, जनता की अदालत में अब आपकी जगह नहीं है. इसके अलावे उन्होंने कहा है कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव तो कानूनी व्यस्तता में बेचैन हैं, आपका मिलन समारोह कब होगा आदरणीय शरद यादव जी.
यह भी पढ़ें:
जदयू शरद को दे रही है धमकी, लेकिन बेफिक्र शरद ने किया है यह बड़ा ऐलान…

नीरज का शरद को सलाह जल्द लालटेन पकड़ लीजिए और…

बड़ी ख़बर: मुश्किल में तेज प्रताप यादव, जा सकती है सदस्यता


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *