नकवी के लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराने की वकालत के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बड़ा बयान…

12_09_2017-vashishtha

पटना: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बड़ा ऐलान करते हुए अपने बयान में कहा है कि 2019 में लोकसभा और विधानसभा का चुनाव एक साथ कराने के लिए अगर सभी राजनीतिक दलों में एक सहमति बनती है तो जेडीयू भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है.

उन्होंने यह भी कहा कि अगर राजनीतिक दलों और चुनाव आयोग के बीच सहमति बन जाती है तो जदयू भी लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने के लिए तैयार है.

आपको याद दिला दें कि अभी हाल में ही केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पटना में लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराने की वकालत करते हुए कहा था कि इस चुनाव से वोटबैंक की राजनीति पर लगाम लगेगी और विकास गतिविधियों की गति भी बरकरार रहेगी. अब एेसे में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के तरफ से ये बड़ा बयान आया है.

इन सब के अतिरिक्त वशिष्ठ नारायण सिंह नेयह भी कहा कि शरद यादव अपनी हरकतों की वज़ह से पार्टी से निकल चुके हैं. हालाँकि कुछ तकनीकी वजहों के कारण अभी वो पार्टी में बने हुए हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि दूसरी पार्टियों के भी कई नेता जदयू में शामिल होंगे. हालाँकि वो कौन कौन से नेता होंगे अभी वो ये नहीं बताएंगे.

यह भी पढ़ें:
आखिरकार आज लोगों के सामने लालू यादव ने बताया महागठबंधन टूटने का कारण, सृजन घोटाला….

लालू यादव तगड़ा झटका देते हुए लालू यादव के खिलाफ कांग्रेस के बड़े नेता ने खोला मोर्चा….

लालू यादव ने बताया, कैसे भैंस ज्यादा देगी दूध?


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *