दरभंगा के बीडीओ को महिला प्रखंड प्रमुख की धमकी, सीसीटीवी में कैद हुए सबूत…

07_09_2017-bdo1

दरभंगा: दरभंगा के सिंहवाड़ा प्रखंड की एक महिला प्रमुख ने बीडीओ को धमकाया. उस महिला की ये दबंगई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस कैमरे में प्रमुख आरती देवी अपने कुछ समर्थकों के साथ वहां आकर बीडीओ शशि प्रकाश से बदतमीज़ी करती हुई दिखी. इसी दौरान महिला प्रमुख प्रखंड के विकास पदाधिकारी के साथ बातचीत करते समय अपना आपा खो देती है और टेबल पर पड़े सभी सामनों और फाईल को हाथ मारकर फ़ेक देती है.

इस सीसीटीवी फुटेज में प्रमुख को बीडीओ की तरफ हाथ भी चलाते हुए देखा गया. जब वो महिला बीडीओ तक नहीं पहुंच पा रही थी तब उसने उठकर न सिर्फ ऑफिसर की तरफ थप्पर चलाई, बल्कि कई बार कॉलर पकड़ने की भी कोशिश करती रही. उसने माने के कई प्रयास भी किये लेकिन बार बार असफल रही. वहां के लोगों ने किसी भी तरह उस महिला को समझा बुझाकर वहां से निकाला गया.

इधर फुटेज के आधार पर बीडीओ शशि प्रसाद ने प्रखंड प्रमुख के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया है. दोनों ने एक-दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें प्रखंड कार्यालय पर मारपीट, असहनीय भाषा का प्रयोग, रंगदारी मांगने के साथ सरकारी कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने का आरोप एक दूसरे पर लगाया गया है. बीडीओ ने अपने लिखित शिकायत में प्रखंड प्रमुख पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. ये भी कि हर महीने रंगदारी का भी आरोप लगाया है.

इस घटना की शिकायत बीडीओ ने दरभंगा के डीएम से भी की है. वहीं दूसरी तरफ महिला आरोपी प्रखंड प्रमुख ने भी बीडीओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रमुख का आरोप है कि उसके साथ गाली-गलौज किया गया. महिला प्रमुख का कहना है कि बीडीओ मनमर्ज़ी करते हैं. किसी ए भी ठीक तरह से बात नही करते और जब हम बाढ़ पीड़ितों की राहत की जानकारी के लिए गए तो उन्होंने मुझसे अभद्र भाषा में बात किया.

प्रमुख का यह भी कहना है कि इस घटना को लेकर मुझे कोइ अफ़सोस नहीं है. पुलिस पुरे मामले में दोनों तरफ की बातें सुनकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *