तलाशी के बहाने सीबीआई अधिकारी बन घर में लूट लेते थे लाखों के जेवरात और पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

fake cbi

पटना: बिहार में पटना के अगमकुआं थाना की पुलिस ने सीबीआई के दो फर्जी अधिकारियों को धड़ दबोचा है. ये फर्जी सीबीआई अधिकारी लोगों के घरों में तलाशी के बहाने घुसते थे और फ्लैट में से गहने-जेवर लेकर भाग जाते थे.

प्राप्त जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के जनता प्लैट में गीता देवी के आवास पर एक महिला और एक पुरुष पहुंचे जहाँ उन दोनों ने खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए जबरन घर में घुस कर हर कोने की तलाशी शुरू की. और अलमारी में रखे 11 किलो चांदी के सिक्के, चार जोड़ी पायल, 1000 रुपए और बच्चों के गले से लॉकेट उतार लिया.

उनके इस हरकत के बाद जब महिला हो शक हुआ तो उसने शोर मचाना शुरू किया. भीड़ जुटते देख फर्जी सीबीआई अधिकारी बने महिला और पुरुष वहां से भागने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने जानकारी दी कि पूछताछ के बाद इस फर्जीवाड़े का सच सामने आया है. हालाँकि दोनों फर्जी सीबीआई अधिकारी गौमत गोस्वामी और मेहरुनिशा खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे आगे की पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें:
नकवी के लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराने की वकालत के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बड़ा बयान…

शरद की हार पर जदयू प्रवक्ताओं ने लिए मजे…

छपरा में बनेगा बिहार का पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, 3.2 किलोमीटर होगा लम्बा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *