इन शिक्षकों के दशहरा की खुशी में मुखिया ने लगाई आग

ललन कुमार, शेखपुरा: शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के सामस खुर्द पंचायत के 13 शिक्षक व शिक्षिकाएं डीएम दिनेश कुमार से मुखिया के मनमानी के खिलाफ गुहार लगाने आज समाहरणालय पहुंच गये. डीएम से गुहार लगाने वाले नियोजित शिक्षक व शिक्षिकाओं में सुबोध कुमार, किशोर दास, धर्मेंद कुमार, रिंकू कुमार, कुमारी उषावाला, पूषा कुमारी समेत अन्य शिक्षक शामिल थे.

उन्होंने बताया कि वर्ष 2013 का तीन महीने जनवरी, फरवरी और मार्च का उनलोंगो का मानदेय बकाया है. उनका बकाया मानदेय जिला कार्यक्रम पदाधिकारी द्वारा चेक संख्या 553045 के माध्यम से दिनांक 28/8/17 को संबंधित पंचायत सचिव के बैंक खाते 11464258101 में कुल 13 शिक्षकों के बकाये मानदेय के भुगतान के लिए 2,53,200 रु भेज भी दिए गये हैं.

चेक का भी क्लियरेन्स हो चुका है. लेकिन पंचायत के मुखिया की मनमानी के चलते उनके द्वारा बकाया मानदेय भुगतान मद में डीपीओ द्वारा रिलीज किये गये चेक पर हस्ताक्षर नही किया जा रहा है. ऐसी परिस्थिति में उनका दशहरा पूजा फीका -फीका रहेगा. वे तमाम शिक्षक पर्व भी नहीं मना पाएंगे. मुखिया के इस हरकत ने उन शिक्षकों के दशहरा पूजा की खुशियों में आग लगा दी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *