मुज़फ्फरपुर में सृजन घोटाले के विरोध में युवा राजद का एक दिवसीय धरना…

WhatsApp Image 2017-09-13 at 2.15.53 PM

मो.साकिब, मुजफ्फरपुर: जिला समाहरणालय पर युवा राजद जिला अध्यक्ष दीपक ठाकुर के नेतृत्व में सृजन घोटाले के विरोध में मुजफ्फरपुर युवा राजद द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया. युवा राजद जिला अध्यक्ष दीपक ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने बड़े पैमाने पर काला धन बनाया है. भाई की कंपनी में करोड़ों का निवेश किया है. लेकिन घोटाले में नाम नहीं आए इसलिए उन्हें अपने भाई को भी पहचानने से इंकार कर दिया.

सुशील मोदी का व्यवसायिक और खून का रिश्ता रेखा मोदी है. वही मोतीपुर प्रखंड युवा राजद अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने एक दिवसीय धरना को संबोधित करते हुए कहा कि सृजन घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने उपमुख्यमंत्री की बहन रेखा मोदी की सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाया, साथ ही कहा जब राजद सरकार में थे तो इन्हें घोटाला करने का मौका नहीं मिल रहा था, तो उन्हें घोटाला करने वाले पार्टनर चाहिए था, इसलिए वह भाजपा के साथ चले गये.

सुशील मोदी इस घोटाले में पूरी तरह लिप्त है. सुशील मोदी के बहन के खाते में सृजन के खाते से करोड़ों रुपए जमा किया गया है. गौरतलब है कि बिहार के भागलपुर में एक एनजीओ “सृजन” घोटाले में अब तक करोड़ों के अवैध निकासी की बात सामने आ रही है. इस घोटाले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है.

एक दिवसीय धरना में मुख्य रूप से औराई विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव, मुज़फ्फरपुर राजद जिला अध्यक्ष नितेश कुमार, कुढनी राजद प्रखण्ड अध्यक्ष सुधीर कुमार, इसराइल मंसूरी, अनिल महतो, भोला राम, मोतीपुर नगर अध्यक्ष युवा राजद विजय कुमार यादव, ललन कुमार यादव, संजीव कुमार यादव आदि युवा राजद के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे

यह भी पढ़ें:
रघुवंश प्रसाद अब खुल कर निकाल रहे नीतीश कुमार पर गुस्सा, कहा छोडिये गद्दी नहीं तो…

आखिरकार आज लोगों के सामने लालू यादव ने बताया महागठबंधन टूटने का कारण, सृजन घोटाला….

‘नीतीश जी से बड़ा कोई राजनीतिक भ्रष्टाचारी इस संसार में पैदा नहीं हुआ?’ पढ़े पूरा भाषण…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *