स्टूडेंट्स को नए मोबाइल ख़रीदने पर ये कंपनी दे रही है 3800 रुपये तक का डिस्काउंट…

college-students-using-mobile-stock-image

चीनी कंपनी ने इस बार भारत में स्टूडेंट्स को मद्देनज़र रखते हुए उनके लिए कुछ नया प्रोग्राम लांच किया है. इस प्रोग्राम के तहत चीनी कंपनी oneplus 5 पर स्टूडेंट्स को 10% का डिस्काउंट हिय जा रहा है. चीनी कंपनी ने अपने ऑफिसियल ब्लॉग पर लिखा है कि ‘3 छोटे प्रोग्राम के माध्यम से, विशेष छात्रों की क्षमता का परीक्षण किया जाएगा. हम कार्यक्रम के लिए आपकी पात्रता की जांच करने की आपकी क्षमता का परीक्षण करेंगे. इस परीक्षा को पूरा करने पर स्टूडेंट्स के लिए कम दर पर OnePlus 5 प्राप्त करने का मौका होगा.’

यूजर्स को इस offer के बड़े में जानकारी या लाभ उठाने के लिए कुछ साधारण से स्टेप के तहत इसे एक्टिव करना होगा, जिससे कि यह पुष्टि हो जायेगा कि आप छात्र हैं. जिसके लिए आपको लॉगिन करके अपनी स्टूडेंट आईडी दिखानी होगी. इसके बाद अकाउंट वेरिफिकेशन के बाद यूजर्स स्टूडेंट प्रोग्राम एक्सेस कर पाएंगे. अगर आपके पास अकाउंट नहीं है तो इसके लिए आपको वन प्लस स्टूडेंट प्रोग्राम वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ दिए गए “Login to Student Beans” पर क्लिक करना होगा जिसके बाद आपको रजिस्टर पर क्लिक कर जो भी जानकारी दिखेगी आपको फिल करना होगा.

लॉगिन पूरा करने के बाद आप स्टूडेंट प्रोग्राम के मेंबर बन जाएंगे. सारे स्टेप क्लियर करने के बाद एक अंतिम स्टेप में पेज पर आपको क्लैम बटन पर क्लिक करना होगा और इन सारे प्रोसेस से गुजरने के बाद आप 10% का लाभ आसानी से उठा पाएंगे. आपको बता दे कि ये कूपन सेवा oneplus.net पर केवल एक साल के लिए ही वैलिड है. इसमे एक छात्र एक समय में केवल एक स्टूडेंट डिस्काउंट का ही लाभ उठा सकता है. कंपनी का कहना है कि स्टूडेंट एक लिमिट में ही आॅर्डर कर सकता हैं.

चीनी कंपनी ने वन प्लस 5 स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया है. कंपनी इस स्मार्टफोन के 2 मॉडल लॉन्च किए हैं. एक मॉडल में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है. वहीं इसके दूसरे मॉडल में 8GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है. इसके 6GB रैम वाले मॉडल की कीमत 32,999 रुपये और 8GB रैम वाले मॉडल की क़ीमत 37,999 रुपये है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *