हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस नई एक्ट्रेस की ये सच्चाई जान, आप भी रह जायेंगे दंग…

maxresdefault (1)

भारतीय सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी बहतरीन अदाओं और अक्‍सर अपने हॉट फोटोशूट और अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. दिशा ने हालांकि ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया हैं फ़िर भी उनके फैन फोल्लोविंग काफ़ी है. दिशा ने अपने बारे में कहा था कि “मैं बहुत शर्मीली शख्स हूं, लाइमलाइट का आदी होने में मुझे समय लगा. यह उद्योग का हिस्सा है, हालांकि मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाने को लेकर बहुत खुश हूं.’

हाल ही में आए फिल्म ‘एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली दिशा का कहना है कि मशहूर हस्ती होने के अपने फायदे और नुकसान हैं. दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1992 को बरेली के उत्‍तर प्रदेश में हुआ था. जब वो स्कूलिंग कर ही रही थी तब से उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर्स आने लगे.

disha-patani-hot-photos-2

शायद बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि दिशा एक मॉडल और एक्ट्रेस के साथ साथ क्‍वालिफाइड इंजीनियर भी हैं. दिशा ने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से कंप्‍यूटर साइंस में बीटेक किया है. दिशा ने 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर पेजेंट में भी हिस्‍सा लिया था. इस प्रतियोगिता में वो फर्स्‍ट रनर अप रही थीं. बस इसके बाद से ही दिशा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. दिशा एक मल्टि टेलेंटेड लड़की हैं.

disha-topless

दिशा का करियर में सबसे पहले चॉकलेट का विज्ञापन था. उसके बाद से वो बहुत सारा विज्ञापन और मॉडलिंग भी करने लगी. आपको पता होगा कि दिशा की सबसे पहली फिल्म तेलुगु में ‘लोफर’ थी.

phoca_thumb_l_Disha-Patani-Hot-Photoshoot-01

इस फिल्म में लोगों ने उनकी काफ़ी तारीफ़ की थी. बॉलीवुड में भी बिलकुल ऐसा ही हुआ उनकी पहली फिल्म में लोगों ने उन्हें काफ़ी पसंद किया और उनके अभिनय कि तारीफ़ भी की.

31disha-patani1

दिशा कहती है कि वो हमेसा कुछ नया सिखने की कोशिश करती रहती हैं. पता होगा कि एमएस धोनी में रोल को बहतर तरीके से निभाने के लिए उन्होंने झारखंड की असुरी भाषा सीखी.

15048067_1667759256888206_5689652844706136064_n
disha (7)
disha-patan-insta-snaps-3

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *