अगर आप भी sarahah से परेशान होकर करना चाहते है अकाउंट डिलीट, तो जरुर पढ़े ये ख़बर…

sarahah-1502303907

sarahah ने दुनिया भर में अपनी लोकप्रियता काफ़ी तेज़ी से बढ़ा दी है. एसे में लोगों ने इस ऐप का भरपूर आनंद लेना शुरू कर दिया है. सऊदी अरब के जैनुल आबेदीन का बनाया यह Sarahah ऐप दुनियाभर में सुर्खियां पर है. इस ऐप के जरिए यूजर्स अपने बारे में पता करने के लिए और उसके दोस्त उनके बारे में क्या सोचते है ये जानने के लिए इस ऐप का बर्पूर मजा ले रहे है. यह एक ऐसा ऐप है जिसके जरिए यूजर्स किसी को भी मैसेज भेज सकते हैं, जिसमें रिसीव करने वाले को भेजने वाले के नाम का पता नहीं चलेगा.

अब ये ऐप बहुत लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. लोग अपने मेसेज को डिलीट नहीं कर पा रहे है जिसकी वजह से उन्हें इस ऐप को अनइनस्टॉल करना पर रहा है लेकिन फ़िर भी ऐसा करने से बीएस अप इसे फ़ोन से हटा पाएंगे, आपका अकाउंट उस पर से हटेगा नहीं.

दिक्कत कि बात ये हो रही है कि कुछ लोग जो अकाउंट डीलीट करना भी चाह रहें है उन्हें अकाउंट डिलीट करने का कोई ऑप्शन नहीं मिल रहा है. क्यूंकि ऐसा लग रहा है कि इसे बना तो दिया गया है लेकिन इसमे डिलीट का कोई आप्शन नहीं दिया गया है. लेकिन ख़ुशी कि बात है कि एक रास्ता है जिससे आप अपना अकाउंट बंद कर सकते है.

रास्ता ये है कि इसके लिए आपको सराहा का ऐप खोलना होगा और अपने अकाउंट में जेक लॉग इन करना होगा. इसके बाद आपको अकाउंट बटन प्रेस करना है और सेटिंग्स में जाना है. सेटिंग में जाने के बाद आपको रिमूव बटन का आप्शन मिलेगा, जिसे आपको क्लिक करना होगा. लेकिन हाँ एक बार रिमूव करने के बाद आप इसे अन्डो नहीं कर पाएंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *