डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बर्खास्तगी वाले बयान पर भड़की राजद ने तुरंत दे दिया नसीहत…

lalu-yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क: जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह द्वारा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बर्खास्तगी वाली बयान पर राजद भड़क उठी है. राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा जदयू विधायक अपने गरिमा का ख्याल रखे इस तरह का उलुल-जुलूल बयान नहीं दें. भाई वीरेंद्र ने कहा कि श्याम बहादुर सिंह विधायक बनने के लायक नहीं है.

विदित हो कि राजद नेता भाई वीरेंद्र डिप्टी सीएम के तरफ से मोर्चा संभाले हुए हैं उन्होंने साफ कह दिया है कि तेजस्वी किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं देंगे.

bhai virendra

file photo


गौरतलब है कि जनता दल यूनाइटेड विधायक श्याम बहादुर तेजस्वी यादव पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जायेगा. जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि अगर गठबंधन अगर आज टूट जाती है तो बेहतर होगा. श्याम बहादुए सिंह ने कहा था कि बीजेपी के साथ गठबंधन में मजा आता था. लालू यादव नीतीश कुमार पर वेबजह काम करने के लिए दवाब डालते हैं. पीएम मोदी अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करना चाहिए. अब तो मुख्यमंत्री जी ही फैसला लेंगे. सीएम साहब का इतिहास रहा है कि जो कहते हैं वो करते भी है और इस बार भी ऐसा ही होगा.

jdu mla shyam bahadur singh


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *