अगर करना हो लड़कियों को इम्प्रेस तो ध्यान दें इन ख़ास चीजों पर..

happy-couples.jpg.653x0_q80_crop-smart

आजकल के बढ़ते कम्पटीशन में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाने के दौर काफ़ी प्रचलन में है. हर लड़के लड़कियों को अट्रैक्ट करने के लिए तरह तरह के नुक्से अपनाते है. लड़कियां लड़कों की कई चीजों पर अट्रैक्ट होती हैं फिर चाहे उनका ड्रेसिंग सेंस हो, या फ़िर लविंग और केयरिंग नेचर हो या फिर बात करने का तरीका हो इन सब छोटी छोटी चीजों से लड़कियां लड़को पर फ़िदा होती है. लेकिन आज हम आपको इन सब बातों के अलावा और कच चीज़े बताएंगे की कैसे लड़कियां इन बातों के अलावा भी कुछ और बातें होती है जिससे लड़को पर उनका क्रश बनता है.

आजकल के ज्यादातर लड़के फिट रहने के शौक़ीन है. अपने शरीर को फिट रखने के लिए आजकल लड़के जिम में घंटो एक्सरसाइज करते रहते है लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां केयरिंग नेचर और ड्रेसिंग सेन्स के अलावा लड़कों के शरीर के कुछ खास अंगों पर खास ध्यान देती है. इसलिए हम आपको आज बताते है कि आख़िर वोह कौन से अंग है जिन पर लडकियां इम्प्रेस होती है.

एब्स

वेस्‍टर्न इलिनोइस यूनिवर्सिटी ने कुछ ही समय पहले रिसर्च किया था जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि, रिसर्च में पाया गया ज्यादातर लड़कियां लड़कों के एब्स को पसंद करती हैं.

dsc_3324
चेहरा

वैसे तो पहले प्यार की शुरुआत अधिकतर लड़कियां चेहरे से ही करती है. रिसर्च में पाया गया है लड़कियां लड़कों के सेक्सी चेहरे पर सबसे पहले फिसलती हैं.

Couples-Therapy-Full
हाथों से मजबूत होना

अक्सर लड़कियां कहती है कि हाथ पकड़े हो तो साथ निभाना होगा. मजबूत हाथ लड़कियों को हमेशा अपनी ओर खींचता है और ऐसा कहा जाता है कि लड़कियां लड़कों के हाथ से इस बात का अंदाजा लगा लेती हैं कि वो अपना कितना ध्यान रखते होंगे.

images
चौड़ा सीना

स्मार्टनेस से सबसे ज्यादा लड़कियां अट्रैक्ट होती है जो कि एक चौड़ा सीना लड़को हो स्मार्ट लुक देता है और यही चीज़े लड़कियों को अपनी और आकर्षित करता है. रिसर्च में पाया गया है कि लड़कियों लड़कों के इस अंग को भी पसंद करती हैं और उनके फिट होने का अंदाजा उसी से लगा लेती हैं.

korean-style-simple-unisex-casual-hooded-couple-sweater-jacket-pc-ecom688-1606-05-ECom688@21

कहा जाता है कि लड़को के लिए लड़कियां हमेशा एक पहेली बनी रहती हैं. उनका मानना हैं कि लड़कियों को समझना बहुत ही मुश्किल है. अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते है तो हम आपकी प्रोब्लेम्स को सोल्व कर सकते है. आइए जानते हैं आखिर हर लड़की अपने पार्टनर से किस बातों की उम्मींद रखती हैं.

couple-divided_759_thinkstockphotos-179693176

Divided couple are separated by white wall


पार्टनर से नाराजगी

लड़कियां उम्मींद करती हैं कि जब कभी वो अपने पार्टनर से रूठी हो तो उनका पार्टनर उन्हें प्यार से मनाए और उनसे प्यार से बात करे. वैसे बहुत सारे केस में लड़कियों के रूठने पर उन्हें उनके ही हाल पर छोड़कर चले जाते हैं. या फिर चुप्पी साध लेते है. ऐसा करने से आपका रिश्ता मजबूत होने की बजाये टूट सकता है. ऐसा करने से उन्हें लगने लगेगा कि वो उनका केयर नहीं करते.

shutterstock_202991380
नज़र से नज़र डालकर बात करे

जब कभी आप अपने पार्टनर से बात करे तो कोशिश करे की नज़र से नज़र मिलकर ही बात करे. अगर आप उनसे बात करते समय इधर-उधर देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि आपका ध्यान उनकी बातों पर ना होकर किसी और चीजों पर पर है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *