नीतीश लालू के बीच तकरार को खत्म करने और महागठबंधन बचाने के लिए कांग्रेस नेता ने सुझाया यह रास्ता…

lalu yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क: बिहार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर राजद और जदयू के बीच तनातनी बरकरार है. दोनों दलों में से कोई भी अपने बयान से पीछे हटना नहीं चाहता है. सीएम नीतीश कुमार हरहाल में राजद डिप्टी सीएम का इस्तीफा चाहते हैं जबकि राजद सुप्रीमों और तेजस्वी भी कह चुके हैं कि इस्तीफा नहीं देंगे.

सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता शकील खान ने दोनों दलों के बीच बढ़ रहे दूरियां को खत्म करने को लेकर बयान दिया है उन्होंने कहा है कि महागठबंधन में पड़ी दरार को पाटने के लिए राजद और जदयू को पहल करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि महागठबंधन तीन दलों ने मिलकर बनाया था और अब इस विपरीत परिस्थिति में तीनों दलों को मिलकर आपसी सहमति से मामले को सुलझा लेना चाहिए.

congress leader shakil khan

file photo

शकील खान ने कि इस मुद्दे पर राजद सुप्रीमों और सीएम को साथ बैठकर बात करनी चाहिए और इस पुरे विवाद का निपटारा करना चाहिए. खान ने कहा कि सीएम नीतीश ने नींव डाली, लालू ने मजबूत आधार दिया और सोनिया गांधी ने इस महागठबंधन को सिमेंट लगाकर मजबूत बनाया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की नींव मजबूत रहेगी तो हम सब को खुशी होगी. दोनों नेताओं को महागठबंधन की मजबूती के लिए आपस में बात करनी चाहिए. इसके लिए अभी सबकी यही प्राथमिकता होनी चाहिए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *