‘राइजिंग स्टार’ के पहले राउंड में जीत के बाद DBN पंहुची मैथिली के गांव, लोगों ने कहा…

maithli colors tv


बीजे बिकास : कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे सिंगिंग रियालिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ के पहले राउंड में कल शनिवार को बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर को मिली बम्पर वोटिंग 94% के साथ जीत के बाद डेली बिहार न्यूज़ की टीम ने मैथिली ठाकुर के पैतृक गांव मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के उड़ेन में जाकर लोगों से मैथिली की पहली जीत के बारे में जानना चाहा. इस दौरान हमें ग्रामीणों ने बताया कि मैथिली की जीत के बाद कल रात से ही लोग जश्न मना रहे है. सभी के चेहरों पर खुशी देखी जा रही है.

गांव के सभी चौक-चौराहों पर मैथिली की ही चर्चा हो रही है. वहीं गांव से थोड़ी दूर अंदर जाने पर मैथिली ठाकुर के घर के बाहर हमें मैथिली के दादा-दादी लोगों के बीच घिरे हुए मिलें. मैथिली के दादा बच्चा ठाकुर ने बताया कि सुबह से ही गांव और गांव के आस-पास के लोगों का आना-जाना लगा है. हमारे घर का माहौल उत्सवी हो गया है. जिस तरह से लोगों ने मेरी पोती मैथिली को अपना आशीवार्द दिया है, उसे देखकर हम लोग अभिभूत हैं. मैथिली की दादी ने बताया कि कल रात से ही सगे-संबंधियों का लगातार कॉल आ रहें है. हम लोगों के लिए यह बड़ी खुशी की बात है.

आपको बता दें की मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखण्ड अंतर्गत उड़ेन की रहने वाली हैं. जिसकी प्रारंभिक संगीत की शिक्षा-दीक्षा अपने दादा श्री बच्चा ठाकुर व पिता रमेश ठाकुर से मिली है. इससे पहले मैथिली राष्ट्रीय स्तर के सिंगिंग शो इंडियन आइडियल जूनियर-2015, सारेगामापा सहित कई सिंगिंग रियालटी शो में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुकी है.

मैथिली ठाकुर के पिता रमेश ठाकुर ने आज सुबह डेली बिहार न्यूज़ से बात करते हुए डेली बिहार न्यूज़ का धन्यवाद देते हुए कहा कि यह बिहारवासियों का प्यार है कि आज मैथिली को पहली जीत मिली है. साथ ही उन्होंने डेली बिहार न्यूज़ के पाठकों से आने वाले बांकी के राउंड में भी ऐसे ही मैथिली को वोट करने की अपील कि है.

1 Comment

  1. Bhola Rai February 14, 2017 at 7:52 am

    aap jit ke aana

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *